Move to Jagran APP

Araria News: मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कपड़ा कारोबारी को ट्रक ने रौंदा

अररिया में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले व्यवसायी की मौत सड़क दुर्घना में हो गई। रानीगंज सरसी सड़क मार्ग स्थित बरबन्ना दिवान टोला के पास अज्ञात ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद वहां बडी संख्‍या लोग जुट गए।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 05:30 PM (IST)
Araria News: मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कपड़ा कारोबारी को ट्रक ने रौंदा
अररिया में हादसे के बाद घटनास्‍थल पर जुटे लोग।

अररिया, जेएनएन। रानीगंज सरसी मार्ग स्थित बरबन्ना दिवान टोला के समीप सुबह टहलने निकले एक व्यक्ति को अज्ञात ने ठोकर मार दिया। जिससे मौत हो गई। बताया जाता है कि बरबन्ना वार्ड संख्या सात निवासी ठाकुर पंजियार के पुत्र श्यामल पंजियार बुधवार की अहले सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे बरबन्ना दिवान टोला के समीप रानीगंज से सरसी की तरफ जा रही अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गया जिससे श्यामल पंजियार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा ट्रक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों व स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद रानीगंज थाना को सूचना दिया गया। मौके रानीगंज पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। वहीं मृतक के भाई बरबन्ना पंचायत वार्ड संख्या सात के वार्ड सदस्य अनिल पंजियार ने बताया कि मृतक रानीगंज बाजार में बहुत दिनों तक रेडियो की दुकान चलाता था। बीच में बीमार हो जाने के कारण कुछ दिनों तक दिल्ली में रहकर इलाज कराया। स्वस्थ होने के बाद कुछ दिन पूर्व ही घर लौटा था। दो दिन पूर्व बंद पड़े दुकान को चालू करने के लिए दुकान में रंग पेंट कराया था। वहीं घटना को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया गया है।

loksabha election banner

बाइक की टक्कर में मैनेजर जख्मी

लखीसराय। बड़हिया-लखीसराय एनएच 80 पर तहदिया के पास बुधवार को दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना में जहानाबाद निवासी शिवशंकर शर्मा का पुत्र बाइक चालक अमित भारती गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जानकारी के अनुसार अमित भारती सियाराम फाइनेंस लखीसराय में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वह इंदुपुर में बब्बन ङ्क्षसह के मकान में किराया लेकर रहते हैं। बुधवार को वह अपनी बुलेट बाइक से लखीसराय ऑफिस जा रहे थे। तहदिया के समीप सामने से आ रहा एक बाइक सवार ठोकर मार कर फरार हो गया। घटना में अमित भारती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया। अज्ञात बाइक सवार की पहचान नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.