भागलपुर [जेएनएन]। उत्तर-पूर्व क्षेत्र द्वारा आनंदराम ढांढानियां सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित दो दिवसीय 32वां शतरंज, टेबल टेनिस और बैडमिंटन प्रतियोगिता संपन्न हो गया। प्रतियोगिता में मेजबान आनंदराम ढांढानियां के भैया बहनों ने क्रमश बाल बर्ग और तरुण वर्ग के भैया एवं किशोर वर्ग से बहनों ने शानदार प्रदर्शन कर अव्वल स्थान हसिल किया।

इसके अलावा बैडमिंटन में किशोर एवं तरुण वर्ग के भैया ने भी नरगाकोठी को पराजित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं शतरंज में किशोर वर्ग के भैया ने किशनगंज को हराकर अपने संस्थान का नाम रोशन किया।

इसके अलावा विविध प्रतियोगिता में अन्य स्कूलों के भैया-बहनों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन का नमूना पेश किया। बैडमिंटन में बाल वर्ग में नरगा कोठी, बाल वर्ग बहन में दर्शन नगर छपरा, किशोर वर्ग बहन रामगढ़ तथा तरुण वर्ग बहन में थ्री सी बोकारो की टीम अव्वल रही। शतरंज में बाल वर्ग भैया-बहन में किसनगंज का प्रथम स्थान रहा। जबकि तरूण वर्ग में नरगा कोठी और बहन में थ्री सी बोकारो की टीम ने बाजी मारी।

समापन समारोह में विद्या भारती के शारीरिक शिक्षा प्रमुख ब्रहम्देव प्रसाद, फणीश्वरनाथ, विभाग प्रमुख बजरंगी प्रसाद, प्रधानाचार्य मनोज मिश्र, उप प्रधानाचार्य रविशंकर पांडेय ने विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत कर सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी। बता दें कि इस प्रतियोगिता में बिहार-झारखंड के करीब 150 खिलाडिय़ों ने शिरकत किया।

 

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस