Move to Jagran APP

पारिवारिक रिश्ते को किया शर्मसार : आठ वर्षीय नाबालिग छात्रा को चचेरे भाइयों ने बनाया हवस का शिकार

भागलपुर में मानवता उस समय शर्मसार हो गई जब एक चचेरे भाई ने बहन के साथ गलत कार्य किया। इतना ही नहीं उसने मुंह छिपाने की भी बात कही।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 12:58 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 12:58 PM (IST)
पारिवारिक रिश्ते को किया शर्मसार : आठ वर्षीय नाबालिग छात्रा को चचेरे भाइयों ने बनाया हवस का शिकार
पारिवारिक रिश्ते को किया शर्मसार : आठ वर्षीय नाबालिग छात्रा को चचेरे भाइयों ने बनाया हवस का शिकार

भागलपुर, जेएनएन। जीरोमाइल इलाके के रानी तालाब में रहने वाली आठ वर्षीय एक छात्रा को उसके चचेरे भाइयों ने हवस का शिकार बनाया है। लड़की की मां ने जीरोमाइल थाने में आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों चचेरे भाई भी नाबालिग हैं। जीरोमाइल पुलिस ने छात्रा की मां के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच भी कराई है। जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। जीरोमाइल थानेदार राजरतन ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

छात्रा की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि 23 जुलाई की शाम को जब वह अपनी बेटी को खाना खिलाने के लिए बुलाने गई तो वह काफी रो रही थी। उससे जब कारण पूछा तो उसने सारी कहानी बताइ। छात्रा ने बताया कि 22 जुलाई की रात घर के बाथरूम में दोनों भाइयों ने उसके साथ गलत काम किया है। जब वह चिल्लाने लगी तो उसका मुंह दबा कर चुप रहने को कहा। वह डर से कमरे में आ गयी। किसी से कुछ नहीं कहा।

लेकिन जब उसे कुछ दिक्कतें होने लगी तो वह नहीं रह सकी। यह जानकारी होने के बाद छात्रा की मां आरोपितों के स्वजनों के पास पहुंची। इस बात की शिकायत लेकर जाने पर उल्टे आरोपित पक्षों ने जान से मारने की धमकी दी। साथ ही पुलिस के पास शिकायत नहीं करने की चेतावनी दी। अन्यथा कहा कि वे लोग बुरा अंजाम भुगतेंगे। इसके बाद ही छात्रा की मां ने हिम्मत करके पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पक्ष आसपास के ही घरों में रहते हैं।

बहू को हवस का शिकार बनाने वाला ससुर भेजा गया जेल

सबौर में बहू को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपित ससुर को मंगलवार को जेल भेज दिया गया है। महिला थाना की पुलिस ने उसे सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। पीडि़ता के बयान पर आरोपित के विरुद्ध थानेदार रीता कुमारी ने केस दर्ज किया था। गिरफ्तारी के बाद आरोपित की पत्नी, बड़ा बेटा समेत अन्य स्वजन उसके साथ आए थे। पीडि़ता का बुधवार को कोर्ट के समक्ष 164 का बयान कराया जाएगा। मंगलवार को उनका बयान नहीं हो सका था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.