Move to Jagran APP

प्रदीप की हत्या के वक्त घटनास्थल पर मौजूद था अमित, सूरज सहित ये लोग भी संदेह के घेरे में

प्रदीप हत्याकांड का जल्द उद्भेदन हो जाएगा। जांच में यह बात सामने आई है कि वारदात के समय वहां हत्यारोपित अमित यादव मौजूद था। सिटी एएसपी पूरन कुमार झा ने शुक्रवार को प्रदीप की मां और उसके ससुर डॉ. अनिल कुमार यादव का बयान लिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 03:58 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 03:58 PM (IST)
प्रदीप की हत्या के वक्त घटनास्थल पर मौजूद था अमित, सूरज सहित ये लोग भी संदेह के घेरे में
घटनास्थल पर डंप मोबाइल नंबरों की टाइमिंग अादि का चला पता

भागलपुर, जेएनएन। पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड में पुलिस तकनीकी जांच के जरिए हत्यारों के करीब पहुंच चुकी है। घटनास्थल पर डंप मोबाइल नंबरों की टाइमिंग और उनसे होने वाले संपर्क से रहस्य का धुंध साफ हो गया है। जांच में यह बात सामने आई है कि वारदात के समय वहां हत्यारोपित अमित यादव मौजूद था। अब उसके दोस्त सूरज और विश्वनाथ उर्फ रजवंशिया आदि भी संदेह के घेरे में आ गए हैं।

loksabha election banner

प्रदीप के बेटे विक्की और हिमांशु के नशेड़ी दोस्तों की एक सप्ताह से घर के समीप बढ़ी आवाजाही को भी पुलिस ने जांच के दायरे में रखा है।

पत्नी, मां और ससुर का लिया बयान

सिटी एएसपी पूरन कुमार झा ने शुक्रवार को प्रदीप की मां और उसके ससुर डॉ. अनिल कुमार यादव का बयान लिया। पत्नी पार्वती देवी का भी बयान दर्ज किया। घर में प्रदीप से सभी के रिश्ते कैसे थे, इसपर भी लंबी बातचीत की। सिटी एएसपी ने बताया कि जल्द ही परिणाम देंगे। इसलिए घटना से जुड़े तमाम पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। बता दें कि पार्वती देवी की तरफ से दर्ज कराए गए केस में गोतिया प्रमोद यादव और उसके दो बेटों अमित और सुमित को मुख्य  आरोपित बनाया गया है।

हर पहलू पर जांच कर रही पुलिस

पशुपालक प्रदीप यादव हत्याकांड में पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। इस क्रम में तकनीकि जांच के दौरान पुलिस को कुछ सुबूत भी मिले हैं। घटनास्थल पर डंप मोबाइल नंबरों की टाइमिंग और उनसे होने वाले संपर्क से रहस्य का धुंध साफ हो गया है। वहीं, सिटी एएसपी पूरण कुमार झा ने पशुपालक प्रदीप यादव की मां और पत्नी का बयान भी दर्ज कर लिया है। साथ ही उन्होंने प्रदीप के स्वजनों को पूरे मामले के जल्द उदभेदन की भी बात कही है। उन्होंने कहा है कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.