Move to Jagran APP

खगडिय़ा में एंबुलेंस और बस में टक्कर अस्पताल के मालिक की मौत

खगडिय़ा में सड़क हादसे में अस्पताल के मालिक और पिकअप चालक की मौत हो गई। साथ ही एक व्यक्ति घायल हो गए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 08:21 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 08:21 PM (IST)
खगडिय़ा में एंबुलेंस और बस में टक्कर अस्पताल के मालिक की मौत
खगडिय़ा में एंबुलेंस और बस में टक्कर अस्पताल के मालिक की मौत

खगडिय़ा, जेएनएन। खगडिय़ा में शनिवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक घायल है। एनएच-31 पर शारदा गिरधारी कॉलेज महेशखूंट के समीप एक कोच बस और एंबुलेंस की टक्कर में एंबुलेंस पर सवार सुदीप सिंह की मौत हो गई। जबकि अखिलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। सुदीप महेशखूंट स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक थे। वे सहरसा जिले स्थित सिमरी बख्तियारपुर के सडीहा के रहने वाले थे। घायल अखिलेश कुमार सहरसा जिले के काशनगर के रहने वाले हैं। घटना की पुष्टि महेशखूंट थानाध्यक्ष ने की है। कोच सहरसा से भागलपुर को जा रहा था, जबकि एंबुलेंस भागलपुर से महेशखूंट लौट रहा था। टक्कर में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

loksabha election banner

इधर, चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा पंचायत के वार्ड संख्या- छह में शुक्रवार की रात नल-जल योजना से संबंधित सामग्री लोडेड एक पिकअप वैन गड्ढे में पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान कटिहार जिले के कोढ़ा थाना अंतर्गत बांसगढ़ा निवासी खोखो ऋषि के 50 वर्षीय पुत्र बीरबल ऋषि के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार पिपरा में नल-जल योजना का कार्य चल रहा है। शुक्रवार की रात नल-जल योजना से संबंधित सामग्री लदे एक पिकअप वैन वार्ड संख्या- छह में अचानक सड़क का किनारा टूटने से पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। चालक किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा। जबकि उपचालक पिकअप के नीचे दब गया। शनिवार की सुबह थानाध्यक्ष निलेश कुमार के प्रयास से जेसीबी लाया गया। काफी प्रयास के बाद भी सफलता नहीं मिल सकी। थानाध्यक्ष निलेश कुमार द्वारा एसडीआरएफ की टीम मंगाई गई। एसडीआरएफ की टीम ने पानी से शव व पिकअप वैन को भी निकालने में सफलता प्राप्त की। इधर शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। इसके साथ ही आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.