जागरण संवाददाता, सहरसा। Amazing love story :नेपाल के विराटनगर से एक प्रेमी-प्रेमिका भागकर भारत पहुंच गया है। यहां वह कुछ दिन पहले छिपकर रह रहा था। बिहार के सहरसा में पुलिस की नजर दोनों पर पड़ी। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस कारण पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने जब पूछताछ की तो कई मामले सामने आए। युवक पहले से शादीशुदा है। इसके बावजूद उसने एक युवती से प्रेम कर बैठा। अब दोनों साथ-साथ रहना चाहता है। दोनों ने शादी भी कर ली है। पुलिस ने नेपाल के इस प्रेमी युगल को सहरसा में देखा। पुलिस लड़का व लड़की पक्ष के साथ ही नेपाल पुलिस को भी इसकी सूचना दी है।

जानकारी के अनुसार नेपाल विराटनगर के कटहरी का युवक अली उर्फ अनवर अपनी प्रेमिका के साथ 20 मई को घर से फरार हो गया। शनिवार की रात सहररसा शहर के दहलान चौक के समीप लड़का-लड़की को देखकर पुलिस को शक हुआ। पूछताछ के क्रम में भागने की जानकारी मिली तो उसे सुरक्षित थाना लाया गया जहां से अभिभावक को जानकारी दी गई।

युवक ने बताया कि वह एक स्कूल में कार्य करता है और वह पूर्व से शादीशुदा है। उन्हें एक बच्चा भी है। पिछले एक वर्ष से उसे एक लड़की से प्यार हो गया और दोनों भागकर एक मंदिर में शादी भी कर लिए। जिसके बाद सहरसा में एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नजर पड़ गई। दोनों एक-दूसरे के कांधे पर हाथ रखकर चल रहे थे।   

स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने अभिभावक को इसकी सूचना दी है। दोनों पक्ष के स्वजन सहरसा आने का भरोसा दिया है। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि अभिभावकों को सूचित कर दिया गया है। यहां बता दें कि इससे पहले भी नेपाल से एक प्रेमी प्रेमिका भागकर यहां आए थे। पुलिस ने पकड़कर दोनों को नेपाल पुलिस के हवाले कर दिया था। दोनों शादी कर यहां रह रहे थे।  

Edited By: Dilip Kumar Shukla