संवाद सूत्र, सोनो (जमुई)। Amazing Love Story Bihar : जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र से विवाहिता प्रेमी संग फरार हो गई। पीडि़त पति ने जियाउल मंसूरी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। महिला एक बच्चे की मां है। जियाउल ने बताया कि शनिवार की शाम वह पत्नी और बेटे के साथ सोनो बाजार आया था। पत्नी ब्यूटी पार्लर चली गई। उसका पति ब्यूटी पार्लर से कुछ दूर पान की दुकान पर चला गया। बेटा अपनी मां के पास था।

बताया जा रहा है कि ब्यूटी पार्लर में ही उसका प्रेमी आया। प्रेमी को देखकर महिला मुस्‍कुरा उठी। सामने प्रेमी को देख उसे बोली- Hi. पूछी-इतना लेट क्‍यों कर दिया। इसके बाद महिला उसके साथ वहां से निकल गई। बेटे को वहीं छोड़ दिया। जाते हुए बेटे को कहा कि अपने पिता के साथ बढि़या से रहना और मुझे माफ कर देना।

कुछ देर के बाद महिला का पति वहां आया। बेटे से मां के बारे में पूछा तो बेटे ने कहा कि मां तो किसी के साथ बाहर निकल गई है। ब्‍यूटी पार्लर संचालिका ने भी कहा कि कुछ देर पहले ही एक युवक के साथ यहां से निकली। बेटे ने भी सारी बातें बताई। इसके बाद बाजार में काफी खोजबीन की, पर पता नहीं चला। फोन करने पर मोबाइल आफ आ रहा था। इसके बाद उसके पति ने ससुराल फोन किया। लेकिन वहां भी जानकारी नहीं मिली।

पति ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसकी पत्नी ने बताया था कि उसे जियाउल से प्यार हो गया है और वह उसके बिना नहीं रह पाएगी। उसने पत्नी को काफी समझाया। मना करने के बाद भी जियाउल से फोन पर बात करती थी। उसके पति ने बताया कि उन्‍हें शक है कि जियाउल के साथ ही वह भागी है। थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla