संवाद सूत्र, सलमारी, कटिहार। Amazing love story: बिहार के कटिहार में एक गजब प्रेम कहानी का मामला सामने आया है। एक साली को अपने जीजा से ही प्यार हो गया। साली नाबालिग है। इसके बाद दोनों फरार हो गए। यह प्रेम प्रसंग तीन माह से चल रहा था। जीजा को पुलिस ने पकड़ लिया है। ग्रामीणों ने कहा कि इसकी चर्चा काफी दिनों से यहां थी। अक्सर दोनों को साथ-साथ यहां वहां जाते हुए देखा जाता था। लेकिन लड़की के स्वजनों ने कहा कि हमलोगों ने इसकी जानकारी नहीं थी। कहा कि दोनों साली-जीजा थे, इस कारण साथ जाते थे।

कटिहार के सलमारी प्रखंड क्षेत्र के आलमपुर पंचायत स्थित कन्हरिया गांव में जीजा द्वारा बहला फुसलाकर नाबालिग साली को भगा ले जाने का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कन्हरिया निवासी अंजार काशमी को गिरफ्तार कर अपह़ृता को बरामद कर लिया। आजमनगर थाना में अपहृता की मां ने अपनी पुत्री को भगा ले जाने को लेकर दामाद के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। करीब तीन माह पूर्व जीजा अपनी साली को लेकर फरार हो गया था। साली को भगा ले जाने के बाद घरवालों को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई। थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि आरोपित जीजा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

छेड़खानी पीड़ित छात्रा की मां ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के उच्च विद्यालय पचरुखी मैं पढ़ाई कर रही नवमी कक्षा की एक छात्रा को पचरुखी गांव के कुछ दबंग लोगों के द्वारा छेड़खानी का प्रयास किया गया था। मामले में पीड़ित की मां ने शाहकुंड थाना में कुछ दबंग लोगों के विरुद्ध केस भी दर्ज कराई थी। लेकिन शाहकुंड पुलिस ने केस में नामजद आरोपितों के पक्ष से भी झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसकी शिकायत पीड़ित छात्रा की मां ने एसएसपी भागलपुर से लिखित रूप में की है। तथा एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित छात्रा की मां का आरोप है कि मेरे पति उस दिन घर पर भी नहीं थे। लेकिन मेरे पति पर शाहकुंड पुलिस ने झूठा केस दर्ज कर लिया गया है। जिससे मेरा केस कमजोर करने की कोशिश की गई है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla