Move to Jagran APP

Amazing Love Story Bhagalpur: प्रेमी संग भाग रही युवती ने किया ऐसा ड्रामा कि स्‍वजन हो गए Shocked, बोली-आप धोखेबाज हैं पिताजी

Amazing Love Story Bhagalpur भागलपुर में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ भागने ही वाली थी कि वहां लड़की के स्‍वजन पहुंच गए। इसके बाद काफी देर तक वहां ड्रामा होते रहा। काफी भीड़ वहां लग गई। लड़की ने अपने स्‍वजनों को कहा कि आपने धोखा दिया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 07:54 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 02:32 PM (IST)
Amazing Love Story Bhagalpur: प्रेमी संग भाग रही युवती ने किया ऐसा ड्रामा कि स्‍वजन हो गए Shocked, बोली-आप धोखेबाज हैं पिताजी
भागलपुर में प्रेमी प्रेमिका ने भागने का बनाया था प्‍लान।

संवाद सहयोगी, नवगछिया (भागलपुर)। भागलपुर जिले के नवगछिया के मदन अहिल्या महिला कालेज के पास प्रेमी संग भाग रही युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। युवती भागलपुर जिले नवगछिया इलाके की है। गोपालपुर प्रखंड की सुकटिया निवासी लड़की मदन अहिल्या महिला कालेज की छात्रा हैं। वह नवगछिया थाना के राजेंद्र कालोनी निवासी अमरजीत कुमार से प्यार करती थी।

loksabha election banner

इसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को हुई तो वह गुरुवार को अमरजीत के घर पहुंचे। वहां पर लड़की के स्‍वजन ने लड़का का छेका भी कर दिया। क‍िंतु लड़की के स्‍वजन घर पहुंचते ही अपनी बात से पलट गए। वहां वे लोग लड़की को धमकाते हुए कहा कि लड़का का घर ठीक नहीं हैं। अब उस घर में शादी नहीं करेंगे।

ज्यादा विरोध की तो तुमको भी मार कर फेक देंगे। लड़की ने फोन पर लड़का को सारी बात से अवगत करवाया। लड़का ने कहा कि तुम कालेज जाने के बहाने नवगछिया पहुंचना यहीं से हम लोग भाग कर शादी कर लेंगे। लड़की कालेज के बहाने नवगछिया आई। यहां अमरजीत से मिली। इसी दौरान लड़की के परिजन भी वहां पहुंच गए। परिजन लड़की को घर जाने की बात कह रहे थे। किंतु लड़की अमरजीत के साथ जाना चाहती थी। लड़की का कहना था कि मैं बालिग हूं। इसलिए अमरजीत के साथ जा रहे हैं। घर वाले मेरी शादी दूसरी जगह जबरदस्ती करवा देंगे। इसके लिए मैं तैयार नहीं हूं।

इस दौरान कालेज के सामने लड़की ने जमकर हंगामा किया। किसी तरह परिजन उसे समझा बुझाकर अपने साथ लेकर गए। लड़की ने अपने स्‍वजनों से हाथ जोड़कर कहा, आप लोगों ने भी तो मेरी शादी इसी लड़के के साथ तय की थी तो अब क्‍या हो गया। आपने मुझे और अमरजीत को धोखा दिया है पिताजी। लड़की बार-बार कह रही थी कि वह अमरजीत से ही शादी करेगी। इसलिए आप मुझे छोड़ दीजिए। मुझे अमरजीत के साथ जाने दीजिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.