Move to Jagran APP

अजब प्रेम की गजब कहानी: मिस्‍ड कॉल, मैसेज और फिर वीडियो कॉल, मिलन की चाहत, लगाया गले, स्‍वजनों की पड़ गई नजर, फ‍िर

अजब प्रेम की गजब कहानी किशनगंज में प्‍यार की अद्भुत कहानी देखने को मिली। यहां प्रेमी-प्रेमिका को एक दूसरे से प्‍यार मिस्‍ड कॉल के कारण हो गया। बिना देखे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। फ‍िर जब दीदार हुआ तो दोनों रह नहीं पाए और एक-दूसरे को गले लगा लिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 07:48 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 07:48 AM (IST)
अजब प्रेम की गजब कहानी: मिस्‍ड कॉल, मैसेज और फिर वीडियो कॉल, मिलन की चाहत, लगाया गले, स्‍वजनों की पड़ गई नजर, फ‍िर
किशनगंज में प्रेमी और प्रेमिका की शादी हुई है।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। मिस्ड कॉल से प्यार की शुरुआत करने के बाद एक नाबालिग लड़की अपने आशिक से मिलने किशनगंज पहुंच गई। शहर के रूईधासा मैदान में दोनों का मिलन हो ही रहा था कि नाबालिग के स्वजन भी पीछा करते पहुंच गए और दोनों प्रेमी प्रेमिका को पकड़ लिया। शोर शराबा सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची टाउन थाना पुलिस ने प्रेमी युगल को अपने संरक्षण में लेकर थाना लाया गया।

loksabha election banner

पुलिस द्वारा आशिक के स्वजन को घटना की जानकारी दी गई। टाउन थाना पहुंचे दोनों पक्षों ने विचार विमर्श कर प्रेमी युगल की शादी करा देने को राजी हो गए। आखिरकार दोनों से बांड भराकर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार कोढ़ोबाड़ी थाना क्षेत्र के मलमली गांव निवासी अबू कलाम पिता फरीजुद्दीन सूरत गुजरात में रहकर मजदूरी का काम करता था। लॉकडाउन में रोजगार छिन जाने के कारण वह घर वापस आ गया था। एक दिन उसने भूलवश लड़की के मोबाइल पर मिस्ड कॉल कर दिया। कुछ देर बाद पोठिया थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग ने जब कलाम के नंबर पर फोन किया तो कलाम ने अपनी भूल स्वीकार कर ली।

प्रथम दिन औपचारिक बातचीत के बाद दोनों अक्सर फोन पर बातें करने लगे और एक दूसरे को देखे बिना ही प्यार करने लगे। प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। अबू कलाम नाबालिग को गुजरात ले जाना चाहता था। इसके लिए उसने बागडोगरा से हवाई जहाज का दो टिकट भी कटा लिया था। इसकी जानकारी अबू कलाम ने नाबालिग को दे दी थी। योजना के तहत नाबालिग चुपचाप घर से निकल कर रूईधासा मैदान पहुंची। जहां अबू कलाम पूर्व से ही उसका इंतजार कर रहा था। इधर नाबालिग के अचानक गायब हो जाने के बाद स्वजन उसकी तलाश करते हुए किशनगंज पहुंच गए और रूईधासा मैदान में दोनों को एक साथ पकड़ा, जहां दोनों एक-दूसरे को गले लगाए हुए थे। खैर जाे भी हो मिस्‍ड कॉल से हुए इस प्‍यार का सुखद अंत यह हुआ कि दोनों के स्‍वजन शादी कराने को तैयार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.