Move to Jagran APP

वो मेरा क्रश है, मुझे मेरे प्‍यार से मिला दो... अपने इंस्‍टाग्राम दोस्‍त से मिलने जमुई से भागलपुर आयी मोना

Amazing love जमुई से महिला मोना अपने इंस्‍टाग्राम दोस्‍त से मिलने भागलपुर पहुंची। महिला कहा कि वे अपने पति व बच्‍ची को छोड़कर यहां आयी है। नौ माह की उसकी बेटी है। उसे भागलपुर के रोशन से प्‍यार हो गया है। वह शादी करना चाहती है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 05:35 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2022 09:27 AM (IST)
वो मेरा क्रश है, मुझे मेरे प्‍यार से मिला दो... अपने इंस्‍टाग्राम दोस्‍त से मिलने जमुई से भागलपुर आयी मोना
Amazing love : जमुई की मह‍िला को भागलपुर के युवक से हुआ प्‍यार। इशाकचक थाना में बैठी मोना।

ऑनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। Amazing love : जमुई की एक महिला को इंस्टाग्राम पर भागलपुर के एक युवक से प्यार हो गया। फिर क्या था वह पति बुलबुल सिंह और दुधमुंही (नौ माह की बेटी) को छोड़कर बुधवार को भागलपुर पहुंच गई। यहां गुरुवार की सुबह नौ बजे प्रेमी रोशन मंडल के घरवालों ने उसे इशाकचक थाना पहुंचा दिया। सूचना मिलने पर महिला के माता-पिता और बहन गोड्डा जिला के बलबड्डा से पहुंचे। महिला का पति भी आया। मामले की पड़ताल के बाद देर शाम पुलिस ने मोना को उसके माता-पिता को सौंप दिया। इधर, मोना ने कहा कि उसे इशाकचक स्थित शिवपुरी कालोनी निवासी रोशन मंडल अच्छा लगता है। दोनों एक-दूसरे से प्यार हो गया है। अब हम दोनों शादी करना चाहते हैं।

loksabha election banner

एक साल पूर्व इंस्‍टाग्राम पर हुई दोस्‍ती

मोना ने बताया कि रोशन से एक साल पूर्व इंस्‍टाग्राम पर दोस्‍ती हुई है। पहले चैट पर खूब बातचीत होती थी। उसके बाद फोन पर बात होने लगी। वीडियो कॉल पर अक्‍सर दोनों घंटों एक दूसरे से बात करते थे। रोशन व मोना को एक-दूसरे से प्‍यार हो गया। इसकी भनक मोना के पति को लग गया। पति ने मोना की पिटाई कर दी। मोना अपने पति व नौ माह की बेटी को छोड़कर यहां भाग आयी।

भागलपुर पहुंचकर रोशन ने की फोन

मोना पर भागलपुर पहुंची तो उसने रोशन को फोन किया। फोन रोशन के पिता प्रदीप मंडल ने उठाया। मोना ने कहा कि मुझे रोशन से बात करनी है। प्रदीप मंडल ने उसे अपने गुडहट्टा चौक पर आने को कहा।

  • एक साल से मोना और रौशन के बीच चल रहा है प्रेम प्रसंग
  • प्रेमी के घरवालों ने महिला को पहुंचाया थाना
  • देर शाम इशाकचक पुलिस ने विवाहिता को उसके माता-पिता को सौंपा
  • झारखंड के गोड्डा जिला स्थित बलबड्डा है महिला का मायका

वार्ड पार्षद को दी जानकारी

मोना के वहां पहुंचने के बाद रोशन के पिता ने उसे काफी समझाया और घर वापस जाने को कहा। प्रदीप ने कहा कि रोशन यहां नहीं है। इसलिए तुम घर जाओ। मोना ने बताया कि उसके पति उसके साथ पिटाई करते हैं। वह अब वहां नहीं जाएंगे। इसके बाद रोशन के स्‍वजन ने मोना का बुआ जो कहलगांव में रहती है, उसके यहां पहुंचाने के लिए ले गया। लेकिन मोना वहां नहीं गई। अंत में निवर्तमान वार्ड पार्षद कल्‍पना देवी के घर पर सभी लोग मोना को लेकर पहुंचे। कल्‍पना देवी ने भी मोना को घर वापस जाने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी।

रोशन ने दादा ने दी कई जानकारी

रोशन के दादा योगेंद्र मंडल ने कहा कि रोशन रात भर किसी महिला से बात करता है। इसकी जानकारी जब हुई तो रोशन का मोबाइल छीन लिया। रोशन को काफी समझाया।

थाना पहुंचा मामला

योगेंद्र मंडल ने इसकी जानकारी थाना को दी। थाना में भी मोना ने हा कि वह रोशन के साथ ही रहेगी। उसने कहा कि रोशन भी तो हमसे प्‍यार करता है। वह अपने पति व बेटी को छोड़ने के लिए तैयार है। थानाध्‍यक्ष ने मोना के पति को इसकी सूचना दी। मोना देवी का मायका झारखंड गोड्डा जिला अंतर्गत बलबड्डा है। मामला इशाकचक थाना के बाद महिला थाना पहुंच चुका है। अभी तक महिला को रोशन से भेंट नहीं हुई है।

किसी पक्ष से मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई थी। इसलिए मोना को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। - अशोक कुमार सिंह, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष, इशाकचक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.