भागलपुर [जेएनएन]। भागलपुर से रांची के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या 13403/04 वनांचल एक्सप्रेस का परिचालन आने वाले दिनों में 24 कोच के साथ किया जाएगा। अभी वनांचल 14 कोच के साथ चल रही है। 10 कोच बढऩे से यात्रियों को काफी सहूलियत होगी। पूर्व रेलवे के अपर महाप्रबंधक एसएस गहलोत ने प्लेटफॉर्म की लंबाई और 24 कोच के रखरखाव के बारे में स्टेशन अधिकारियों से जानकारी ली। एजीएम जंक्शन का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

अपर महाप्रबंधक सुबह सुपर एक्सप्रेस से जमालपुर गए। वहां से निरीक्षण करने के बाद मालदा इंटरसिटी से शाम 4.30 बजे भागलपुर पहुंचे। एडीआरए एसके भगत और अन्य अधिकारियों के साथ सबसे पहले पश्चिम रेलवे कॉलोनी गए। जहां कॉलोनी में रहने वाली महिलाओं ने गंदगी और पानी की समस्या से एजीएम को अवगत कराया। एजीएम ने तुरंत इसे दुरुस्त करने का निर्देश दिया। एजीएम ने तिलकामांझी में रेल कर्मियों के लिए बन रहे रेल कुंज के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि रेल कुंज में सभी काम पूरे कर लिए गए हैं, जल्द ही वहां शिफ्ट करने की बात कही। एजीएम यार्ड, सर्रकुलेटिंग एरिया, प्लेटफॉर्म, शौचालय, वेटिंग हॉल, बुकिंग काउंटर, पार्सल सहित अन्य विभागों का जायजा लिया। इस दौरान कमियों को दूर का निर्देश दिया। एजीएम रात में सुपर एक्सप्रेस से हावड़ा के लिए रवाना हुए। निरीक्षण के क्रम में एसएस समर सिंह, एरिया ऑफिसर आलोक कुमार, सीआइटी आरके पासवान, ट्रैफिक इंस्पेक्टर बीबी तिवारी सहित अन्य विभाग के अधिकारी थे।

टूटे टाइल्स और फर्श को देखकर भड़के, आइओडब्ल्यू को वार्निंग

निरीक्षण के दौरान अपर महाप्रबंधक प्लेटफॉर्म संख्या एक, दो, तीन और चार भी गए। इस बीच एक नंबर और चार नंबर लेटफॉर्म के टूटे टाइल्स और फर्श को देखकर भड़क गए। उन्होंने आइओडब्ल्यू को खूब डांटा पिलाई और चेतावनी देते हुए जल्द दुरुस्त करने का निर्देश दिया। एजीएम प्लेटफॉर्म पर लगे नल को चलाकर देखा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस