भागलपुर [मिथिलेश कुमार]। कुछ वर्ष पूर्व टीवी पर रवि सागर द्वारा निर्देशित रामायण सीरियल में भगवान राम व माता सीता की भूमिका से चर्चित हुए अभिनेता गुरमीत चौधरी व उनकी अभिनेत्री पत्नी देवीना बनर्जी पीएम नरेन्द्र मोदी के फिट इंडिया मूवमेंट जुड़ गए हैं। इसको लेकर दोनों ने लोगों को खुद को फिट रखने के जागरुकता को लेकर सोशल मीडिया पर वीडिओ अपलोड किया है।

प्रधानमंत्री श्री मोदी ने आमलोगों को फिट रहने मतलब सेहतमंद रहने की मुहिम फिट इंडिया मूवमेंट की शुरुआत राष्ट्रीय खेल दिवस यानी 29 अगस्त को किया था। इस मूवमेंट का असल मकसद लोगों को फिट रहने के लिए जागरूक बनाना है। यह मूवमेंट अगले चार साल तक चलेगा। इस मूवमेंट से वॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी व महिला स्टार मुक्केबाज मैरी कॉम भी जुड़ चुकी हैं।

जयरामपुर में गुरमीत चौधरी के पिता सीतराम चौधरी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वे खुद फौज में रह चुके हैं। फिट रहने के फायदों को लोग तब ही जान पाएगें जब वे खुद को अपने को फिट रखना सीख लेंगे। उन्होंने पीएम की इस मुहिम को बहुत ही सराहनीय बताया। श्री चौधरी ने ही फोन से मेरी गुरमीत से बात कराई। गुरमीत ने बताया कि खुद को फिट रखना उनकी व देवीना के दैनिक जीवन का हिस्सा है। इसके लिए वे दोनों रोजाना जिम में वर्कआउट करते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी फिट इंडिया मुवमेंट का आगाज किया है। जिसका वे दिल से एहतराम करते हैं और इस मुहिम में अधिक से अधिक लोगों को जुड़कर खुद को व देश को फिट रखने की अपील की।

महेश भट्ट प्रोडक्शन की फिल्म में जल्द नजर आएंगे गुरमीत

कई टीवी सीरियल्स द्वारा व कलर्स पर डांस शो झलक दिखला जा सीजन सिक्स जीतकर अपनी धाक जमाकर फिल्मों में इंट्री करने बाद गुरमीत अब तक खामोशियां, वजह तुम हो, पलटन व लाली की शादी में लड्डू दीवाना के द्वारा अपनी छाप वॉलीवुड में छोड़ चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी देवीना बनर्जी साउथ इंडिया की कामयाब अभिनेत्रियों में हैं। देवीना वर्तमान में कलर्स चैनल पर प्रसारित होने धारावाहिक में विषकन्या की किरदार निभा रही हैं।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस