Move to Jagran APP

बैट्री चोरी के आरोप में बीएसएनएल का पूर्व एसडीओ गिरफ्तार

ललमटिया इलाके के बीएसएनएल के कार्यालय से 48 बैट्री गायब करने के आरोपित पूर्व एसडीओ राकेश कुमार को मंगलवार को ललमटिया पुलिस ने बीएसएनएल कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 12:51 AM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 12:51 AM (IST)
बैट्री चोरी के आरोप में बीएसएनएल का पूर्व एसडीओ गिरफ्तार
बैट्री चोरी के आरोप में बीएसएनएल का पूर्व एसडीओ गिरफ्तार

नाथनगर। ललमटिया इलाके के बीएसएनएल के कार्यालय से 48 बैट्री गायब करने के आरोपित पूर्व एसडीओ राकेश कुमार को मंगलवार को ललमटिया पुलिस ने बीएसएनएल कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र के बनियाचक के निवासी राकेश कुमार के संबंध में ललमटिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि गिरफ्तारी बैट्री गायब करने के आरोप में हुई है। अभी पूछताछ की जा रही है। बुधवार को उन्हें जेल भेजा जाएगा। उनके खिलाफ वर्तमान एसडीओ (फोन) अद्र्धेन्दु कुमार ने नाथनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। एसडीओ ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा था कि राकेश कुमार वर्तमान में बीएसएनएल में एसडीई (जनरल) के पद पर हैं। 13 नवंबर 2019 को अद्र्धेन्दु ने इनसे चार्ज लिया था। चार्ज लेने के बाद उन्हें जानकारी मिली कि एसडीओ ने 14 मई 2019 को नाथनगर बीएसएनएल एक्सचेंज से 4,03326 कीमत की 1500 (एएच) की 24 बैट्री को रघुचक एक्सचेंज ले जाने के नाम पर उठवा लिया था लेकिन उसे रघुचक एक्सचेंज में जमा नहीं कराया । इसके बाद 12 सितंबर 2019 को पुन: नाथनगर एक्सचेंज का 2,77208 कीमत के 1000 (एएच) की 24 बैट्री उठवा ली थी। वह भी नहीं मिली। जब पूछा गया तो जल्द बैट्री उपलब्ध कराने की बात कही। कई बार कहने के बावजूद गायब की गई बैट्री सेल को उपलब्ध नहीं कराई गई। आवेदन मे ये भी लिखा है कि राकेश ने सिकंदर नामक व्यक्ति के साथ नाथनगर के अलावा सुल्तानगंज व अन्य कई बीएसएनएल एक्सचेंज से लाखों की बैट्री सेल गायब करा दी है। अद्र्धेन्दु ने इसकी शिकायत एजीएम बीके सिंह से की। एजीएम के निर्देश पर केस दर्ज कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.