संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): गणतंत्र दिवस पर झंडोत्तोलन को लेकर लोहे का पाइप गलाने के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक कोचिंग संचालक एवं दो छात्र झुलस गए। सभी को इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद तीनों को छुट्टी दे दी। घटना बुधवार को बेलदौर बाजार स्थित ज्ञान गंगा सागर कोचिंग सेंटर में घटित हुई।

जानकारी के मुताबिक शिक्षण संस्थान में गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोत्तोलन को लेकर लोहे का पाइप खड़ा किया जा रहा था। इस दौरान लोहे का पाइप विद्युत प्रभावित हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया। जिससे पाइप गला रहे छात्र शेरबासा गांव के दिलखुश कुमार, फरैवा बासा के सनोज कुमार एवं कोचिंग के संचालक इंद्रदेश कुमार झुलस गए। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। तीनों लोगों को इलाज के लिए बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, बीडीओ सुनील कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

दो बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर, दोनों बाइक चालक की मौत

जमुई: सिकन्दरा: एनएच-- 333 ए सिकन्दरा शेखपुरा मुख्यमार्ग पर लहिला मोड़ के समीप दो बाइक में आमने-सामने की हुई जोरदार टक्कर में दोनों बाइक चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई। मृतकों की पहचान शेखपुरा जिले के उकसी गांव निवासी परमेश्वर महतो उम्र 50 एवं जमुई निवासी मु.अशफाक उम्र 35 के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दोनों तेज गति में थे। अपने आप को संभाल नहीं पाए और आमने-सामने की जोरदार टक्कर में दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक चालक की लाश को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक मु.अशफाक बिहारशरीफ से जमुई लौट रहा था। वहीं परमेश्वर महतो सिकन्दरा से उकसी लौट रहे थे। मृतकों का घर मातमी चित्कार से गूंज उठा है।

Edited By: Shivam Bajpai