भागलपुर, जेएनएन। परबत्ती में बिस्कुट का रुपये मांगने पर शराब के नशे में धुत होकर वहीं के राजू यादव ने नाबालिग किशोरी के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। उसका हाथ पकड़ लिया। पीडि़ता ने विरोध करना चाहा तो राजू ने उसे परिवार समेत गोली मारने की धमकी दी। यह सुन लड़की सहम गई और चुप रह गई। जिस समय आरोपित उसकी दुकान पर आया। दुकान में उसके अलावा कोई नहीं था। जबरदस्ती करने के बाद राजू भाग निकला। किंतु पीडि़ता ने सारी कहानी अपने स्वजनों को बताई।

इसी बीच राजू यादव फिर से उसकी दुकान पर नशे में आ धमका और गाली गलौज करने लगा। हंगामा होता देख किसी ने विश्वविद्यालय पुलिस को सूचना दे दी। चौकी इंचार्ज श्रीकांत चौहान ने मौके पर पहुंच राजू को गिरफ्तार कर लिया। उसने और उसके स्वजनों ने गिरफ्तारी का विरोध भी किया। इस दौरान आधे घंटे तक हंगामा होता रहा। तब चौकी इंचार्ज ने तातारपुर थाने के सहयोग से उसे थाने ले आई।

राजू यादव को शराब के नशे में हंगामा करते हुए नाथनगर पुलिस ने कुछ माह पूर्व ही गिरफ्तार किया था। जेल से निकलने के बाद भी वह अक्सर शराब के नशे में हंगामा करता था। सीटी डीएसपी राजवंश सिंह का कहना है कि छेड़खानी के मामले को लेकर शराब के नशे में आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। उसे जेल भेज दिया गया है।

 

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस