बांका [जेएनएन]। बांका जिले के कटोरिया प्रखंड के एक गांव में देर रात को अवैध संबंध (दुष्कर्म) बनाने से रोकने पर बहनोई ने चाकू घोंप कर साली को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चाकू से उसके सीने व कंधे पर तीन प्रहार किए गए हैं। घटना के बाद आरोपित बहनोई फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार रात को बहनोई त्रिपुरारी यादव देहवार गांव से पीड़िता के घर आया था। खाना खाने के बाद पीड़िता बच्चों के साथ घर के गोशाला के पास सो गई। करीब एक घंटे बाद घर के बारामदे पर सोये बहनोई ने गोशाला पहुंचकर पीड़िता के साथ जबरन अवैध संबंध बनाने की कोशिश की। उनके द्वारा शोर मचाने पर बहनोई ने उन पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

चाकू से पीड़िता के सीने और कंधे के पास तीन वार किए गए हैं। पीड़िता के रोने की आवाज सुनकर उनका बड़ा बेटा जग गया और शोर मचाने लगा। हल्ला सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ कर आए। ग्रामीणों को आते देख बहनोई मौके से फरार हो गया। जख्मी महिला को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उनका इलाज चल रहा है। चिकित्सक ने उनकी हालत स्थिर बताई है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021