Move to Jagran APP

तीन तलाक कहना पड़ा महंगा, जाना पड़ गया जेल Banka News

अब तीन तलाक बोलकर पत्नी से पल्ला छुड़ाने वाले पति की खैर नहीं। नए कानून बनने के बाद जब पति ने एक पत्नी को तीन तलाक कहा तो पत्नी पुलिस के पास पहुंच गई। पति को आत्मसमर्पण करना पड़ा।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 03:15 PM (IST)
तीन तलाक कहना पड़ा महंगा, जाना पड़ गया जेल Banka News
तीन तलाक कहना पड़ा महंगा, जाना पड़ गया जेल Banka News

भागलपुर [जेएनएन]। फोन पर तीन तलाक करना महंगा पड़ गया, जब पुलिस दबाव ​के कारण पति को आत्मसमर्पण करना पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

फोन पर तीन तलाक कहकर पत्नी आइसा से पल्ला झाडऩे के आरोपित पति इस्तखार ने पंजवारा पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी ने घटना के बाद पुलिस के बढ़ते दवाब में अपनी गिरफ्तारी दी।

जानकारी हो कि बीते 29 अगस्त को पत्नी की हरकत से तंग आकर दिल्ली से ही फोन पर तीन तलाक दे दिया था। इस मामले में पीडि़ता ने एक सितंबर को पंजवारा थाना में अपने पति इस्तखार, ससुर मो नेजाम, सास बीबी समदा व ननद नौलक्खी पर प्रताडऩा का आरोप लगाकर तलाक का मामला दर्ज कराया था। तबसे लेकर अबतक पीडि़त अपने पिता के साथ ससुराल छोड़कर डेढ़ वर्षीय बेटी के साथ भटक रही है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी पति ने बताया कि वह दिल्ली में रहकर टेलङ्क्षरग करता है। पत्नी गांव बेगपुर में रहती है। वह इसे दिलोजान से चाहता भी है। लेकिन पत्नी ने बहकावे में आकर बुरा भला कह तलाक करने पर मजबूर कर दिया। आगे भी मैं इसे रखने के लिए तैयार हूं। आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.