Move to Jagran APP

पहले बीए पार्ट-1 की दी परीक्षा, फिर प्रेमी संग भाग गई, पिता बोले-इकलौती थी

छात्रा ने वीडियो भेजकर परिजनों को दी परिणय सूत्र में बंधने की जानकारी। आर एसके कॉलेज तारापुर में पढ़ती थी छात्रा शांतिनगर स्कूल गई थी परीक्षा देने। लड़की के पिता ने बाथ निवासी राहुल के खिलाफ थाने में की शिकायत। पिता ने कहा कि इकलौती थी शादी धूमधाम से करता।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 04:32 PM (IST)
पहले बीए पार्ट-1 की दी परीक्षा, फिर प्रेमी संग भाग गई, पिता बोले-इकलौती थी
भागलपुर में एक छात्रा ने अपने प्रेमी से शादी कर ली।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बाथ-सुल्तानगंज के आर एसके कॉलेज तारापुर की छात्रा ने पहले शांतिनगर स्कूल में बीए पार्ट-1 की परीक्षा दी, फिर मोहल्ले के प्रेमी संग भाग कर त्रिपुर में शादी रचा ली। यही नहीं, उसने इस बात की जानकारी परिजनों तक पहुंचाने के लिए नायाब तरीका अपनाया। शादी का पूरा वीडियो रिकॉर्ड कराया और उसे खुद वायरल कर दिया। इधर, वीडियो देखने के बाद छात्रा के पिता सदमे में हैं। कहते हैं क्या-क्या अरमान संजोए थे, सब पर पानी फिर गया।

loksabha election banner

धूम-धाम से करता शादी

लड़की की पिता ने बताया कि बाथ थाना क्षेत्र निवासी अंगद प्रसाद साह के 23 वर्षीय बड़े पुत्र राहुल कुमार साह के खिलाफ असरगंज थाना में आवेदन देकर सनहा कराया हूं। रुंधे गले और नम आंखों से उन्होंने कहा कि इकलौती बेटी के लिए काफी सपने संजोए थे। सोचा था अच्छे घर-खानदान में धूम-धाम से शादी करूंगा। पर सभी अरमानों पर पानी फिर गया। साढ़े उन्नीस साल के लाड-प्यार का उसने यह सिला दिया। उसका यह निर्णय भविष्य में उसे बहुत रुलाएगा।

एसएम कॉलेज की छात्रा का अपहरण

भागलपुर। जोगसर थाना क्षेत्र के रेडक्रास रोड में रहने वाली एसएम कॉलेज में स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। घटना की बाबत जोगसर थाने में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस छात्रा की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

व्हाट्सएप पर मैसेज देख घर से निकली थी, नहीं लौटी वापस

जोगसर थाने की पुलिस को जानकारी दी गई है कि छात्रा के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप मैसेज आया था, जिसमें परीक्षा की तिथि का जिक्र था। घर वालों को उसी मैसेज का हवाला दे वह घर से निकली तो वापस नहीं लौटी है। घर के सदस्य उसे सभी संभावित जगहों पर तलाश किये। रिश्तेदारों और सहेलियों से भी फोन से पता किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। नतीजा स्वजन ने केस दर्ज करा पुलिस से उसकी अविलंब बरामदगी की गुहार लगाई है। स्वजनों ने छात्रा की एक सहेली समेत दो लोगों को उसके गायब होने में संदेही के रूप में पुलिस को नाम और मोबाइल फोन नंबर दिया है। पुलिस छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.