Move to Jagran APP

होटल संचालक मुन्ना के बचाव की बिसात बिछाने में लगी एक महिला सहयोगी

होटल संचालक मुन्ना के बचाव में लगी यह वही महिला सहयोगी है जिसके पास पुलिस पदाधिकारियों नेताओं और अधिकारियों के कई राज दफन हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 02:49 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 02:49 PM (IST)
होटल संचालक मुन्ना के बचाव की बिसात बिछाने में लगी एक महिला सहयोगी
होटल संचालक मुन्ना के बचाव की बिसात बिछाने में लगी एक महिला सहयोगी

भागलपुर जेएनएन। साईं होटल में फड़ और शराब का खेल उजागर होने के बाद से भूमिगत होटल संचालक मुन्ना पुलिस की पकड़ से दूर है। जबकि उसके बचाव की बिसात बिछाने में उसकी एक महिला सहयोगी भी लगी हुई है। ऐसी चर्चा है कि बचाव में लगी यह वही महिला सहयोगी है जिसके पास कतिपय पुलिस पदाधिकारियों, नेताओं और अधिकारियों के कई राज दफन हैं। कहा जाता है कि अपने व्यवसाय, प्रापर्टी की खरीद-बिक्री आदि के धंधे में किसी बाधा का दूर करने में उपरोक्त लोगों की जरूरत हुआ करती थी। जिन्हें येन-केन-प्रकारेण मुन्ना अपने पक्ष में कर लेता था। उसके इस कठिन डगर को पार कराने में उस महिला सहयोगी की भी भूमिका अहम हुआ करती थी। कहा जाता था कि जो अधिकारी या नेता हठ करते थे उन्हें वश में करने के सारे पैतरे आजमाए जाते थे। इसके लिए पहाड़ी क्षेत्र का भी दौरा कराया जाता था ताकि उनसे काम निकाला जा सके। लोगों में यह चर्चा भी है कि उन्हें वश में करने के तमाम जोर-आजमाइश भागलपुर में भी हुआ करती थी। जिन अधिकारियों, नेताओं से अपना काम निकालने को अपने पक्ष में किया जाता था उनके राज भी कैद किये जाते थे। कहा तो यह भी जाता है कि लोगों की जुबान पर जिस महिला सहयोगी की चर्चा तेज है मुन्ना उसके पूरे प्रभाव में हाल के कुछ वर्षों में था। जमीन की साधारण खरीद-बिक्री करने वालों की भीड़ से निकलकर वह बड़ा नाम उसी महिला सहयोगी के बूते बना। लोग कहते हैं कि धीरे-धीरे उस महिला सहयोगी मुन्ना के कारोबार को अपने काबू में करना शुरू कर दिया। जब उसकी हैसियत बढ़ी तो मुन्ना की कमाई शहरी क्षेत्र की बेशकीमती भूखंडों, मकानों में निवेश कराने लगी। कहा जा रहा है कि कानूनी शिकंजे से बचाव में महिला सहयोगी उन अधिकारियों से संपर्क साध बिगड़ी बात बनाने में लगी हुई है ताकि कसा शिकंजा थोड़ा ढीला हो सके। इधर अबतक मुन्ना की गिरफ्तारी नहीं होने पर किरकिरी झेल रही तातारपुर पुलिस भी अब नींद से जागी है। आरोपित के सहयोगियों पर तकनीकी निगरानी का दायरा बढ़ाया है। उसकी गिरफ्तारी शीघ्र हो इसके लिए सिटी एसपी एसके सरोज ने पुलिस टीम पर दवाब बढ़ा दिया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी होगी। पुलिस इसके लिए पूरी तरह प्रयत्नशील है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.