जागरण संवाददाता, भागलपुर। प्रेमी युगल बाइक से विक्रमशिला सेतु पर पिलर संख्या 128 के पास आए। बाइक खड़ी कर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में कूद पड़े। इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को कसकर गले लगाया। फ‍िर दोनों एक-दूसरे को चूमने लगे। यह देख नवगछिया के तेतरी निवासी सौरभ कुमार राय ने अपनी बाइक रोक दी।

कहा कि गंगा नदी में देखा तो मछुआरे नाव से कूदकर दोनों को बचाते दिखे। गंगा से निकाले जाने के बाद लड़की सामान्य हालत में थी लेकिन लड़का पानी पी लेने के कारण असजह हो गया था। मछुआरों के प्रयास उसे भी होश आ गया। मैंने घटना की जानकारी पुलिसकर्मियों को दी। बरारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि बरारी पुल घाट पर पुलिस के पहुंचने पर वहां कोई नहीं मिला। स्थानीय लोगों ने बताया कि सामान्य स्थिति में आते ही दोनों बाइक से चले गए। उन्हें लेने के लिए उनके अपने भी मोबाइल पर सूचना मिलने पर पहुंचे थे।

विक्रमिशला सेतु से बुधवार को प्रेमी युगल ने गंगा में छलांग लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की। उसी दौरान मछली की टोह में नाव से गंगा में जाल फेंक रहे मछुआरों ने छलांग लगाते दोनों को देख लिया। मछुआरों ने दोनों की जान बचा ली।

शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण

बांका रजौन प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीया नाबालिग लड़की के अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसको लेकर लड़की के पिता ने थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि उनकी नाबालिग पुत्री मंगलवार की शाम शौच के लिए बाहर गई थी जो वापस नहीं लौटी। खोजबीन करने पर पता चला कि अमरपुर थाना क्षेत्र के गरैयपुर निवासी रोहित शर्मा उर्फ राज द्वारा शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया है। आवेदन में लड़की के पिता ने यह भी कहा है कि जब वह खोजबीन के क्रम में आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी के परिवार वालों द्वारा धमकी एवं गाली गलौज कर भगा दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla