Move to Jagran APP

Amazing Love story in Bhagalpur: जिंदा रहकर नहीं मिल सके तो क्‍या, मरने के बाद कौन करेगा मुझे जुदा, पहले गले लगाया, फ‍िर चूमा

Amazing Love story in Bhagalpur भागलपुर की एक प्रेमी प्रेमिका को लगा कि वह एक-दूसरे से मिल नहीं पाएंगे। लगातार दोनों पर घर वालों का पहरा है। इसके बाद दोनों ने तय किया कि मर ही जाते हैं। उसके बाद दोनों को कौन जुदा करेगा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 11:05 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 11:05 PM (IST)
Amazing Love story in Bhagalpur: जिंदा रहकर नहीं मिल सके तो क्‍या, मरने के बाद कौन करेगा मुझे जुदा, पहले गले लगाया, फ‍िर चूमा
सेतु पर बाइक खड़ी कर एक-दूसरे का हाथ पकड़ कूद पड़े थे गंगा में।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। प्रेमी युगल बाइक से विक्रमशिला सेतु पर पिलर संख्या 128 के पास आए। बाइक खड़ी कर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में कूद पड़े। इससे पहले दोनों ने एक-दूसरे को कसकर गले लगाया। फ‍िर दोनों एक-दूसरे को चूमने लगे। यह देख नवगछिया के तेतरी निवासी सौरभ कुमार राय ने अपनी बाइक रोक दी।

prime article banner

कहा कि गंगा नदी में देखा तो मछुआरे नाव से कूदकर दोनों को बचाते दिखे। गंगा से निकाले जाने के बाद लड़की सामान्य हालत में थी लेकिन लड़का पानी पी लेने के कारण असजह हो गया था। मछुआरों के प्रयास उसे भी होश आ गया। मैंने घटना की जानकारी पुलिसकर्मियों को दी। बरारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि बरारी पुल घाट पर पुलिस के पहुंचने पर वहां कोई नहीं मिला। स्थानीय लोगों ने बताया कि सामान्य स्थिति में आते ही दोनों बाइक से चले गए। उन्हें लेने के लिए उनके अपने भी मोबाइल पर सूचना मिलने पर पहुंचे थे।

विक्रमिशला सेतु से बुधवार को प्रेमी युगल ने गंगा में छलांग लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की। उसी दौरान मछली की टोह में नाव से गंगा में जाल फेंक रहे मछुआरों ने छलांग लगाते दोनों को देख लिया। मछुआरों ने दोनों की जान बचा ली।

शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण

बांका रजौन प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीया नाबालिग लड़की के अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसको लेकर लड़की के पिता ने थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि उनकी नाबालिग पुत्री मंगलवार की शाम शौच के लिए बाहर गई थी जो वापस नहीं लौटी। खोजबीन करने पर पता चला कि अमरपुर थाना क्षेत्र के गरैयपुर निवासी रोहित शर्मा उर्फ राज द्वारा शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया है। आवेदन में लड़की के पिता ने यह भी कहा है कि जब वह खोजबीन के क्रम में आरोपी के घर पहुंचे तो आरोपी के परिवार वालों द्वारा धमकी एवं गाली गलौज कर भगा दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.