जागरण टीम, संग्रामपुर (मुंगेर)। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार बनते ही 10 लाख रोजगार देने का जो वादा करते हुए जनता से आरजेडी उम्मीदवारों को वोट करने की अपील की थी। ये मुद्दा जोर शोर से पार्टी ने उठाया गया। अब उपचुनाव में फिर एक दफा पार्टी नेता इसी बात का बिगुल फिर से फूंक रहे हैं। तारापुर उपचुनाव के लिए कैंपेन कर रहे युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह के समर्थन में हवेली खड़गपुर, टेटिया बम्बर और संग्रामपुर प्रखंड के कई गांव का दौरा कर मतदाताओं से राजद के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि सरकार बन जाए, फिर 10 लाख रोजगार तेजस्वी सरकार देगी।

अरुण यादव ने कहा तारापुर विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी अरुण साह की ऐतिहासिक जीत होती है तो बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नई सरकार बनना तय हो जायेगा। उपचुनाव में तारापुर व कुशेश्वरस्थान से राजद प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है। तेजस्वी सरकार बनते ही 10 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी मिलेगा, किसानों का ऋण माफ़ होगा, बिजली दर कम होगी, वृद्धा पेन्शन 400 रू से बढ़ाकर 1000रु मिलेगा, शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन मिलेगा, संविदाकर्मियों के मानदेय में बढ़ोतरी होगा और प्रदेश में उद्योग-धंधे लगेंगे। मौके पर छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष गगन यादव,युवा राजद के प्रदेश सचिव मो.नसीम, हवेली खड़गपुर प्रखंड युवा राजद के अध्यक्ष प्रवीण कुमार, टेटिया बम्बर प्रखंड के अध्यक्ष अभिषेक आनंद साथ थे।

जारी है डोर-टू-डोर कैंपेन

बिहार विधानसभा उपचुनाव के लिए तारापुर सीट पर सभी पार्टियां जोर शोर से जनसंपर्क और सभाओं का आयोजन कर रही हैं। सत्तारूढ़ दल जेडीयू और बीजेपी के कई दिग्गज नेता यहां पहुंच चुके हैं और अभी आएंगे। चुनाव को छह दिन ही शेष रह गए हैं सातवें दिन मतदान होना है। ऐसे में वोटरों को गोलबंद करने के प्रयास जारी हैं। देखना होगा कि जनता किसपर अपना भरोसा जताती है।

Edited By: Shivam Bajpai