संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर)। तारापुर विधानसभा उप चुनाव में सत्ता पक्ष की ओर से एनडीए के बड़े नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। पंचायत वार विधायक, विधान पार्षद, पूर्व मंत्री, सांसद जैसे बड़े नेताओं को कमान सौंपी गई है। तारापुर प्रखंड के खैरा पंचायत के लिए पूर्व मंत्री रामसेवक स‍िंंह, रामपुर विषय के लिए सांसद महाबली ङ्क्षसह, मानिकपुर के लिए एमएलसी खालिद अनवर, गाजीपुर के लिए पूर्व मंत्री खुर्शीद आलम, धोबई के लिए पूर्व मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा तारापुर के लिए सांसद सुनील कुमार पिंटू, बिहमा के लिए पूर्व मंत्री भगवान स‍िंंह  कुशवाहा, पढ़वाड़ा के लिए विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, लोना के लिए एमएलसी कुमुद वर्मा, अफजलनगर के लिए एमएलसी कमर आलम, बेलाडीह के लिए पूर्व विधायक ललन पासवान, गनेली पंचायत के लिए सांसद संतोष कुशवाहा को कमान सौंपी गई है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन स‍िंंह, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिन्हा, मंत्री अशोक चौधरी, श्रवण कुमार, कन्हैया स‍िंंह जैसे बड़े नेता भी क्षेत्र में रहेंगे। एनडीए की ओर से सरकार की उपलब्धियों को सामने रखा जा रहा है। बिजली, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल, विधि व्यवस्था शिक्षा के क्षेत्र में सरकार के कार्यो का अनुसरण दूसरे राज्य कर रहे हैं। कोरोना महामारी में इसका सफलतापूर्वक नियंत्रण तथा कोरोना पीडि़तों के लिए सरकार की संजीदगी को भी प्रस्तुत किया जा रहा है। त्रिस्तरीय पंचायत में महिलाओं को आरक्षण पुलिस की नौकरी में महिलाओं को आरक्षण तथा जीविका के माध्यम से महिला सशक्तीकरण सहित बालिकाओं की स्कूली शिक्षा को विशेष रूप से प्रस्तुत किया जा रहा है।

टूट कर बिखर गया महागठबंधन

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट जयराम विप्लव ने एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ तारापुर के धौनी में बैठक की। उन्होंने कहा कि तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटें जनता के आशीर्वाद से एनडीए की खाते में आएगी। चुनाव से पहले ही महागठबंधन पूरी तरह टूटकर बिखर गया है।तारापुर में महागठबंधन को भी पता है कि इस बार पलड़ा किसका भारी है। जो गठबंधन नहीं चला सकते, वह जनता की देखभाल कैसे कर सकेंगे। उप चुनाव एनडीए प्रत्याशी का नहीं बल्कि यहां की जनता का है। बैठक में तारापुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विनीत स‍िंंह, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ई.धर्मवीर यादव, रामखेलावन शर्मा, मनमोहन चौधरी, बांका भाजयुमो जिलाध्यक्ष सज्जन पासवान, जदयू नेता संजय स‍िंंह, भाजपा जिला मंत्री मुकेश सिंह, हेमंत सिंंह, राधेश्याम सि‍ंंह, कुमार श्रवण, मंगल स‍िंंह मंगल, साहिल राज, अजय स‍िंंह, प्रियंक, शुभम, बिनीत चौधरी, शंभु केशरी सहित दर्जनों एनडीए कार्यकर्ता थे।

Edited By: Dilip Kumar Shukla