संवाद सूत्र, तारापुर (मुंगेर)। Bihar assembly by-election 2021:  तारापुर विधानसभा निर्वाचन उपचुनाव में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तारापुर प्रखंड के कई हिस्सों में रोड शो किया गया। प्रखंड के गाजीपुर महमदपुर धौनी में नुक्कड़ सभा किया गया। धौनी में आयोजित नुक्कड़ सभा में एक दर्जन से ज्यादा पंचायत चुनाव लड़े प्रत्याशियों ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ली। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि इन्हें पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। पूरा विश्वास है कि आप लोग पार्टी हित में ईमानदारी से कार्य करेंगे। सभी लोग मिलकर राजद सुप्रीमो लालू यादव के हाथों को मजबूत करने में भूमिका निर्वहन करें।

तारापुर विधानसभा में नुक्कड़ सभा को पूर्व मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने संबोधित किया। धौनीनी के नुक्कड़ सभा में नेता प्रतिपक्ष के समक्ष बिहमा पंचायत के पूर्व मुखिया सह जदयू चुनाव प्रभारी असरगंज योगेंद्र मंडल, पढ़वाड़ा के पूर्व मुखिया जय किशोर मंडल, लोजपा प्रदेश सचिव समीर मधुकर, संजय कुमार सिंह, लोजपा आइटी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोरंजन चौधरी, पूर्व जदयू युवा प्रखंड अध्यक्ष सुजीत कुमार, गया मंडल राजेंद्र मंडल, रमेश कुमार, चंदन कुमार शाह, विकास कुमार, वीरेंद्र कुमार चंद्रवंशी, श्यामसुंदर राय आयुष कुमार उर्फ विक्रम प्रमुख थे। राजद का अंग वस्त्र और माला पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया गया। मंचासीन प्रत्याशी अरुण कुमार साह ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। राजद नेता मंटू यादव सहित कई अन्य मंचासीन रहे।

तेजस्‍वी ने किया ट्वीट

राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा है कि तारापुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के चुनाव प्रभारी योगेंद्र मंडल ने राजद की सदस्‍यता ले ली है। वे जदयू के जिला उपाध्यक्ष भी थे। इनके अलावा बसपा नेता संजय सिंह, जय किशोर मंडल, समीर मधुकर, मनोरंजन चौधरी, करदीप मंडल आदि ने राजद की सदस्यता ले ली है। उन्‍होंने कहा कि इन लोगों का राजद का स्‍वागत है। कहा कि - नीतीश सरकार जनविरोधी है। सभी ने इस सरकार को हटाने का संकल्‍प लिया है।

जदयू जिलाध्यक्ष ने किया कटाक्ष

जदयू के जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने कहा कि योगेंद्र मंडल कभी भी जदयू का चुनाव प्रभारी तारापुर विधानसभा या दूसरी जगहों पर नहीं रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष उन्हें जदयू का चुनाव प्रभारी बता रहे हैं। विपक्ष की ओर से भ्रम फैला कर चुनावी रोटी सेंकने का प्रयास किया जा रहा है। योगेंद्र मंडल मुंगेर जिला जदयू में पहले पदाधिकारी थे, लेकिन पार्टी के लिए निष्क्रिय रहने के कारण उन्हें पहले ही कार्यमुक्त कर दिया गया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि तारापुर की जनता विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है, उनकी हाथों को फिर से मजबूत करेंगे।

तेजस्वी का नुक्कड़ सभा आज खडग़पुर में

तारापुर विधानसभा उपचुनाव में राजद प्रत्याशी के समर्थन में सोमवार को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव खडग़पुर अनुमंडल क्षेत्र के आधे दर्जन स्थानों पर नुक्कड़ सभा करेंगे। जानकारी देते हुए राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव डा. चक्रपाणि हिमांशु ने कहा कि 18 अक्टूबर को बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव खडग़पुर अनुमंडल क्षेत्र के खडग़पुर बस स्टैंड के समीप, रायपुरा चौक, गंगटा मोड़, टेटिया बंबर प्रखंड के देवघरा मैदान, टेटिया बंबर हाई स्कूल के पास एवं धौरी चौक के समीप राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह की जीत सुनिश्चित करने के लिए नुक्कड़ सभा करेंगे।

Edited By: Dilip Kumar Shukla