संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर)। Road accident Munger: गंगटा थाना क्षेत्र के नजरी गांव के समीप रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोग जख्मी हो गए। जहां इलाज के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई। टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी अनुज कुमार बाइक से गंगटा मोड़ से हवेली खड़गपुर जा रहे थे। इस बीच नजरी गांव के समीप सड़क पार कर रहे नजरी गांव निवासी गणेश सिंह (85) को बाइक से ठोकर लग गई।

इस घटना में नजरी गांव निवासी गणेश सिंह और नवादा जिले के रजौली के निवासी सह टेटिया बंबर प्रखंड के सहकारिता पदाधिकारी अनुज कुमार दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों और गंगटा पुलिस की सहयोग से दोनों का इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

इस बीच मुंगेर में इलाज के दौरान नजरी गांव निवासी किसान गणेश सिंह की मौत हो गई। वहीं, हालत गंभीर देख मुंगेर चिकित्सकों ने प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है। किसान की मौत की पुष्टि गंगटा थानाध्यक्ष मजहर मकबूल ने की है।

बरियापुर दियारे में गंगा में डूबने से दो बच्ची की मौत

बरियापुर प्रखंड के गंगा पार विंदा दियारा कल्याणटोला गंगा घाट में स्नान करने के दौरान डूबने से दो बच्ची की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अंचलाधिकारी जयप्रकाश स्वर्णकार को दी। इटहरी पंचायत के कल्याण टोला के शैलेंद्र मंडल की पुत्री सन्नु कुमारी व विष्णुदेव मंडल की पुत्री सोनाली कुमारी गंगा पार स्थित दियारे पर अपने खेत में गई थी। वापसी में गंगा नदी में स्नान करने लगी। नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से दोनों नदी में डूब गई। शोर-शराबा होने पर दियारे में काम कर रहे लोगों ने दोनों को नदी में खोज करने लगे। शव बरामदगी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Dilip Kumar Shukla