Move to Jagran APP

अभिषेक और कपिल की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी, भागलपुर में बेशकीमती भूखंड पर कब्जे को लेकर हुई थी गोलीबारी

एसएम कॉलेज रोड स्थित बेशकीमती भूखंड पर कब्जे को लेकर 12 जून को हुई गोलीबारी मामले में पुलिस की विशेष टीम मुंदीचक सिकंदरपुर कमलनगर करैला और भतौड़िया में ताबड़तोड़ छापेमारी की। सिटी एएसपी के नेतृत्व में चार थानाध्यक्ष और पुलिस बलों की विशेष टीम अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 09:00 AM (IST)
अभिषेक और कपिल की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी, भागलपुर में बेशकीमती भूखंड पर कब्जे को लेकर हुई थी गोलीबारी
सिटी एएसपी का दावा है कि बहुत जल्द कपिल, मिथुन, अनिल आदि को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। एसएम कॉलेज रोड स्थित बेशकीमती भूखंड पर कब्जे को लेकर 12 जून को हुई थी अंधाधुंध गोलीबारी मामले में पुलिस की विशेष टीम मुंदीचक, सिकंदरपुर, कमलनगर, करैला और भतौड़िया में ताबड़तोड़ छापेमारी की। सिटी एएसपी पूरण कुमार झा के नेतृत्व में चार थानाध्यक्ष और पुलिस बलों की विशेष टीम दो टुकड़ी में बंटकर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। बदमाशों की टोह के लिए साइबर सेल की टीम भी लगाई गई है। भू-माफिया अभिषेक सोनी के झारखंड सीमा में होने की बात कही जा रही है। सिटी एएसपी का दावा है कि बहुत जल्द कपिल, मिथुन, अनिल आदि को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

इधर बदमाशों की अंधाधुंध गोलीबारी में जख्मी लोकपाल साह के तीनों बेटों हनी साह, गांधी साह और गोलू साह की हालत में काफी सुधार चिकित्सकों ने बताया है। हनी का पूर्व में एक बिल्डर से छोटी खंजरपुर चौक पर ही विवाद गहराने पर मारपीट हुई थी। पुलिस गोलीबारी में उस विवाद के तार भी जोड़ रही है। हनी पर भी बरारी और जोगसर थाने में केस दर्ज होने की बात पुलिस कहती है जिनमें वह जमानत पर है।

इशाकचक पासीखाना के समीप चार कट्ठे के भूखंड की कराई थी घेराबंदी

पुलिस तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि एक माह पूर्व इशाकचक थाना क्षेत्र के पासीखाना के समीप चार कट्ठे अधिक जमीन की डील बाद अभिषेक ने कपिल और उसके गुर्गों की मदद से जमीन पर घेराबंदी कराई थी। मंदरोजा के किसी व्यक्ति ने पहले वह जमीन ली थी। वहां विवाद चल रहा था। एसएम कॉलेज रोड वाली बेशकीमती जमीन पर कब्जे के लिए उसी तर्ज पर अभिषेक बदमाशों के साथ पहुंचा था। हनी साह के विरोध ने बात बिगड़ गई और अपनी सक्रियता वाले इलाके में विरोध से तमतमाए बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी थी। वरना वहां भी अभिषेक ने तगड़ी सेटिंग कर रखी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.