Move to Jagran APP

Bhagalpur Curfew News Update: नाइट कर्फ्यू या मजाक, संभलिए... नहीं तो हो जाएंगे कोरोना के शिकार, देखिए तस्‍वीर

Bhagalpur Curfew News Update स्टेशन चौक पर चाय नाश्ते की खुल रही दुकानें। पुलिस भी रोकने की जगह पीती रही चाय। आइए जानिए भागलपुर में सुबह 3.45 से 5.20 तक का क्‍या है हाल। इस तरह तो कोरोना का संक्रमण नहीं रुकेगा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 02:51 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 02:51 PM (IST)
Bhagalpur Curfew News Update: नाइट कर्फ्यू या मजाक, संभलिए... नहीं तो हो जाएंगे कोरोना के शिकार, देखिए तस्‍वीर
भागलपुर में नाइट कर्फ्यू के दौरान खुली दुकान।

भागलपुर [रजनीश]। Bhagalpur Curfew News Update: कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए प्रशासन की ओर से रात नौ से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। कर्फ्यू के इस अवधि में सड़क पर न तो भीड़ इकट्ठा होनी है और न ही किसी तरह की दुकानें खुलनी है। सिर्फ आवश्यक सेवा को छूट दी गई है। लेकिन, शहर में नाइट कर्फ्यू का मजाक बन गया है। लोग सुबह तीन बजे के बाद से ही सड़क पर इकट्ठा हो रहे हैं। चाय दुकानें भी चौक-चौराहों पर खुल रहीं है। इसमें भी न शारीरिक दूरी का पालन हो रहा है और न कोरोना के गाइड लाइन का। पूरी तरह से सरकारी नियमों का अनदेखी की जा रही है। शुक्रवार की सुबह जब इस संवाददाता ने नाइट कर्फ्यू का जायका लिया तो लापरवाही देखकर दंग रह गए। सुबह में शहर की आंखों देखी एक लाइव रिपोर्ट...।

loksabha election banner

सुबह 3.45 बजे तिलकामांझी

तिलकामांझी चौक के हनुमान मंदिर के पास तीन चाय-बिस्किट की दुकानें खुलीं है। लोग गपशप भी कर रहे हैं। इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन नहीं दिखा। यहां से कुछ दूरी पर हटिया रोड में भी चाय की दुकानों पर भीड़ रही।

3.50 बजे कचहरी चौक

कचहरी चौक पर पेट्रोल पंप पर कुछ बाइक सवार पेट्रोल ले रहे थे। ऑटो और ई-रिक्शा की आवाजाही हो रही थी। समाहरणालय के पास पुलिस की जीप लगी है। कुछ जवान चहलकदमी करते दिखे।

3.55 बजे, खलीफाबाग चौक

खलीफाबाग चौक के पास बायीं तरफ एक चाय दुकानदार दुकान खोलने की तैयारी में था। कुछ लोग पैदल ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। एक ज्वेलरी के शोरूम के बाहर निजी गार्ड बैठकर दुकान की सुरक्षा में लगे थे।

4.05 बजे स्टेशन चौक

स्टेशन चौक पर सड़क के दोनों ओर आधा दर्जन से ज्यादा चाय और दो नाश्ते की दुकान भी खुलीं थी। लोग चाय पीने के लिए पहुंच रहे थे। एक छोटी से बेंच पर तीन से ज्यादा लोग बैठकर बातचीत कर रहे थे। एक चाय दुकानदार ने कहा कि पहले रात भर दुकानें खुलीं रहती थी। नाइट कर्फ्यू लगने के बाद तीन बजे दुकान खोल रहे हैं। इस वक्त कई ट्रेनों का समय है, ग्राहकों की भीड़ ज्यादा रहती है। यहां से कुछ दूरी पर सुधा दूध का बूथ है। वहां पर भी चाय-सिगरेट की दुकानें खुलीं थीं। पुलिस की उजले रंग की जीप भी खड़ी थी। जवान चाय पीते दिखे।

4.25  बजे जंक्शन परिसर

जंक्शन पर यात्रियों की भीड़ कम दिखी। हावड़ा से गया जा रही एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन जंक्शन के पांच नंबर प्लेटफार्म खड़ी थी। कुछ यात्री ट्रेन से उतरकर कोरोना की जांच कराने के लिए पहुंचे। दो काउंटर खुले हुए थे। यात्रियों ने सैंपल दिया।

5.10 बजे फिर स्टेशन चौक

अंधेरा छट गया था। दुकानों की संख्या बढ़ गई थी। लोग भी ज्यादा आने लगे। साइकिल पर अखबार लेकर कुछ कर्मयोगी भी चाय दुकान पर चाय पीते दिखे। सभी लोग कोरोना और लॉकडाउन की चर्चा करते दिखे। अब टीम उल्टा पुल पर पहुंची तो सब्जियां लेकर गाड़ियां सब्जी मंडी के बाहर लगी थी। सब्जी विक्रेता सब्जियां उतार रहे थे। मौसम भी साफ हो गया था अब टीम यहां से निकल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.