Move to Jagran APP

सजौर में जुगाड़ गाड़ी और ट्रक में टक्कर, दो की मौत

शाहकुंड (भागलपुर)। सजौर थाना क्षेत्र में अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर अंधरी मोड़ एवं चांदपुर

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 04:35 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 04:35 AM (IST)
सजौर में जुगाड़ गाड़ी और ट्रक में टक्कर, दो की मौत
सजौर में जुगाड़ गाड़ी और ट्रक में टक्कर, दो की मौत

शाहकुंड (भागलपुर)। सजौर थाना क्षेत्र में अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग पर अंधरी मोड़ एवं चांदपुर के बीच बुधवार की संध्या 3:30 बजे भागलपुर से आ रही जुगाड़ गाड़ी एवं अमरपुर से भागलपुर जा रहे ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में जुगाड़ गाड़ी पर सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

मृत युवकों की पहचान अमरपुर थाना क्षेत्र के भदरिया गांव निवासी 19 वर्षीय युवक अखिलेश दास पिता फौदी दास एवं भादरिया गांव के ही 16 वर्षीय युवक अमन कापरी पिता नंदकिशोर कापरी के रूप में हुई है। वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग को करीब तीन घंटे तक जाम कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की जानकारी मिलने पर सजौर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, शाहकुंड बीडीओ अमर कुमार मिश्रा एवं सीओ जयप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित स्वजनों को काफी समझाया-बुझाया, लेकिन स्वजन एवं ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। इसके बाद अंचलाधिकारी जयप्रकाश ने स्वजनों को आश्वासन दिया कि आपदा के तहत चार-चार लाख रुपये पीड़ित परिवारों को दिया जाएगा। इसके लिए अंचलाधिकारी ने अमरपुर सीओ को पत्र लिखने की बात कही। वहीं, बीडीओ अमर कुमार मिश्रा द्वारा हाजीपुर पंचायत के मुखिया नंदलाल कुमार से तत्काल कबीर अंत्येष्टि के तहत तीन हजार की राशि पीड़ित स्वजनों को दिलवाई गई। वहीं, सीओ के चार लाख रुपये दिलाने के आश्वासन के बाद ही करीब 6:30 बजे सड़क जाम खेला गया। इस हृदय विदारक घटना से पूरे स्वजनों में मातम का माहौल था। इस घटना को लेकर भादरिया पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। इधर, थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले को लेकर मृतक अखिलेश दास के पिता फौदी दास के बयान पर ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। चालक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए सजौर पुलिस छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि ट्रक अनियंत्रित होकर घटनास्थल पर ही पलट गया और चालक फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.