Move to Jagran APP

भागलपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस को दी चुनौती, पिकअप चालक से 50 हजार की लूट

भागलपुर के जगदीशपुर थाने क्षेत्र से सटे सलेमपुर मोड़ पर बुधवार की सुबह 8.30 बजे नकावपोश अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी।अपाचे बाइक से आए बदमाशों ने एक वाहन चालक से लगभग 50 हजार रुपये लूट लिए।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:18 AM (IST)
भागलपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस को दी चुनौती, पिकअप चालक से 50 हजार की लूट
भागलपुर जिले के सलेमपुर मोड़ के पास हुई घटना।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोड़ के समीप बुधवार की सुबह 8.30 बजे पिकअप चालक अजीत कुमार से बदमाशों ने 50 हजार लूट कर भाग निकले। बदमाशों की संख्या चार थी। दो अपाचे बाइक से आए थे जबकि दो सलेमपुर मोड़ के समीप गिरी हुई झोपड़ी के पास से पैदल आए थे। सभी ने चेहरे पर गमछा लपेट रखा था। बदमाशों ने गुड़ लदी बोलेरो पिकअप के चालक को हथियार का भय दिखा उसके पास मौजूद 50 हजार रुपये लूट लिए। वह रुपये अमरपुर के सीढ़ी मोड़ निवासी उसके मालिक ने भागलपुर के व्यापारी को देने के लिए दी थी। चालक अजीत भी सीढ़ी मोड़ का रहने वाला है। घटना की जानकारी चालक ने कजरैली थाने में देने पहुंचा तो वहां मौजूद दो पुलिस वालों ने चालक को ही पीट दिया। यह कहते हुए कि वह झूठ बोल रहा है। गाड़ी का कागज दिखा फिर देखते हैं। चालक ने कहा कि हमारे मालिक को सूचना दे दीजिए और केस दर्ज कीजिए। तब पुलिस वालों ने यह कहते हुए भगा दिया कि मामला जगदीशपुर थाने का है। वहीं जाओ। इस बीच घटना की सूचना पर पिकअप चालक का मालिक रंजीत कुमार दास भी पहुंच गया। कजरैली थाने में वह चालक के साथ लूट की घटना की जानकारी दे केस दर्ज करने को कहा तो उसे भी जगदीशपुर थाने में केस दर्ज कराने को बोल लौटा दिया गया। जिस इलाके में लूट हुई वह सलेमपुर मोड़ कजरैली थाने से सटा जगदीशपुर थाने का क्षेत्र है। चालक और मालिक घटना की जानकारी देने जगदीशपुर थाना चले गए। कजरैली पुलिस चालक और मालिक की शिकायत पर थाने से काफी नजदीक घटनास्थल देखने तक नहीं पहुंची।

loksabha election banner

अमरपुर से गुड़ लाद कर चालक आ रहा था भागलपुर

अमरपुर के सीढ़ी मोड़ निवासी बोलेरो पिकअप चालक अजीत कुमार वहां से गुड़ लादकर भागलपुर के व्यापारी के पास आ रहा था। उसके मालिक रंजीत कुमार दास ने उसे 50 हजार रुपये नकदी भागलपुर के व्यापारी को देने के लिए दे रखा था। चालक उसे सहेज कर रखा था। जिसे बदमाशों ने लूट लिया। घटना की जानकारी पर जगदीशपुर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है।

एक दिन पूर्व सब्जी व्यापारी से एक लाख 14 हजार की हुई थी लूट

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मखना जख बाबा स्थान के समीप बदमाशों ने बंगाल के सब्जी व्यापारी बाबू सबदुरुद्दीन शेख से एक दिन पूर्व एक लाख 14 हजार लूट लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.