Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime : किराना दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, मौत

Bhagalpur Crime भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के सतपरैया गांव में शाम छह बजे हुई घटना। पांच की संख्या में पैदल आए थे बदमाश कनपटी में सटाकर मारी गोली। हत्या के बाद अपराधी गांव के पश्चिम बाजार की ओर भाग निकले।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 08:11 AM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 08:11 AM (IST)
Bhagalpur Crime : किराना दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, मौत
Bhagalpur Crime : भागलपुर के शाहकुंड में एक किराना दुकानदार की हत्‍या कर दी गई है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। शाहकुंड थाना क्षेत्र के सतपरैया गांव में संध्या करीब 6 बजे किराना दुकानदार अरविंद कुमार दास की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी अपराधी गांव के पश्चिम बाजार की ओर भाग निकले। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

स्वजनों ने बताया कि करीब पांच की संख्या में अपराधी किराना दुकानदार की दुकान पर आए थे और आते ही उनकी कनपटी में सटा कर गोली मार दी। इसके बाद सभी अपराधी पैदल ही आए थे और बहियार के रास्ते भाग निकले। हालांकि ग्रामीणों ने अपराधियों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। स्वजनों ने तुरंत इसकी सूचना शाहकुंड पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शाहकुंड पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर दुकानदार को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस हृदय विदारक घटना से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

मृतक के पिता भगवान दास ने बताया कि मेरे पुत्र की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर किस कारण हत्या हुई हम लोगों को कोई पता नहीं है।  स्वजनों ने बताया कि मृतक अरङ्क्षवद कुमार दास का अपने घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर किराना की दुकान थी। दुकान में खाद बीज एवं किराना का सामान था। इसके अलावा ग्रामीण स्तर पर ग्रामीण लोगों का पैसा निकासी का भी काम करता था। साथ ही पंचायत में मनरेगा योजना का ठेका भी लेता था, लेकिन किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

वहीं, शाहकुंड थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने बताया कि अभी तक स्वजनों के द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। इसलिए प्राथमिकी दर्ज अभी नहीं की जा सकी है। देर रात्रि तक प्राथमिकी दर्ज होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं सूत्रों की मानें तो अरङ्क्षवद कुमार दास की हत्या के पीछे रुपये लेनदेन या आपसी विवाद हो सकता है। क्योंकि ग्रामीण स्तर पर इनके द्वारा पैसे निकासी और पैसे देने का भी काम किया जाता था। इस घटना से पूरे सतपरैया गांव में दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.