Move to Jagran APP

madhapur crime : चैन की नींद ले रही पुलिस, घर और दुकान से सामान उड़ा रहे चोर

madhapur crime मधेपुरा में हाल के दिनों में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। हर रोज घर और दुकान को चोर निशाना बना रहे हैं और लाखों का सामान लेकर फरार हो जाते हैं। लेकिन इसके बाद भी इस और ध्‍यान नहीं दिया जा रहा है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 06:45 AM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 06:45 AM (IST)
madhapur crime : चैन की नींद ले रही पुलिस, घर और दुकान से सामान उड़ा रहे चोर
मधेपुरा में हाल के दिनों में बढ़ गई है चोरी की घटनाएं।

मधेपुरा, जेएनएन। लचर कानून व्यवस्था से शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। लगातार हो रही चोरी से जहां आम लोगों में भय का माहौल है। वहीं व्यवसायियों में आक्रोश है। स्थिति को लेकर व्यवसायियों ने अल्टीमेटम दिया है कि शनिवार तक अगर चोरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो अनिश्चित कालीन के लिए बाजार बदं किया जाएगा। माूलम हो कि बुधवार की रात्रि शहर में तीन दुकान व दो घरों में चोरी हुई थी। चोरी के बाद व्यवसायियों ने बैठक कर पुलिस प्रशासन का अल्टीमेटम दिया है। हालांकि इसका भी असर नहीं दिख रहा है। चोरी की घटनाओं से हर को सहमा हुआ है। 

loksabha election banner

पुलिस की गश्‍ती पर उठ रहे सवाल 

पुलिस अधिकारी शहर में लगातार रात्रि गश्‍ती करने की बात कहते हैं, लेकिन इसके बाद भी चोरों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। बेखौफ चोर हर दिन घर और दुकानों को निशाना बना रहे हैं। इससे पुलिस की गश्‍ती पर भी सवाल उठने लगे हैं। स्‍थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस अगर सही से रात्रि गश्‍ती करती तो चोरी की इतनी घटनाएं शहर में नहीं होती।

इस संबेध में शहरवासी डॉ प्रमोद कुमार सूरज और मुकेश ने बताया कि चोरी की घटना को रोकने में पुलिस प्रशासन विफल साबित हो रहा है। चोरी की घटना से शहरवासी दहशत में है। प्रशासन की नाकामयाबी से लोगों में आक्रोश भी है। लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है। लेकिन चोरों को पकडऩे में पुलिस सफल नहीं हो पा रही है। वहीं, जिला व्‍यवसायी संघ के संयोजग मनीष सर्राफ ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर व्यवसाय और शहरवासी को सचेत और सजग होने की जरूरत है। रात्रि प्रहरी की कमी को जिला प्रशासन और मुहल्लेवासी को संयुक्त रूप से पहल करने की जरूरत है।  इससे व्यवसायी और शहरवासी डरे और सहमे हुए हैं। इसको रोकने के लिए पुलिस की गश्ती को बढ़ाना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.