Move to Jagran APP

kishanganj crime : युवती को बंधक बना कर नगदी समेत आभूषण की लूट ले गए बदमाश

kishanganj crime किशनगंज में बाइक सवार बदमाशों ने युवती से 10 हजार नगदी व 25 भरी चांदी के जेवरात लूट लिए। घटना झिलझिली पंचायत के छोटी झिलझिली की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी लोगों का बयान लेकर हर ङ्क्षबदु पर छानबीन की जा रही है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 09:47 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 09:47 AM (IST)
kishanganj crime : युवती को बंधक बना कर नगदी समेत आभूषण की लूट ले गए बदमाश
घटना झिलझिली पंचायत के छोटी झिलझिली की है।

किशनगंज, जेएनएन। बहादुरगंज थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधियों के तांडव से लोग सहमे हुए हैं। लगाातार दूसरे दिन घटित लूट की घटना से हर कोई हतप्रभ है। झिलझिली पंचायत के छोटी झिलझिली में किसान की बेटी को बंधक बनाकर जेवरात सहित नगदी की लूट को अपराधियों ने अंजाम दिया। सूचना मिलते ही बहादुरगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार सदल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच तफ्तीस में जुट गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी लोगों का बयान लेकर हर बिंदु पर छानबीन की जा रही है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि पीडि़त मो. सुलतान का घर छोटी झिलझिली के सबसे पश्चिमी छोड़ स्थित सड़क किनारे है। गुरुवार दोपहर को सुलतान बाल बच्चों के साथ स्वयं खेत में धान कटनी करने गए थे। इसी दौरान दो बाइक से चार-पांच की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने सुलतान की बेटी मंजरी बेगम को बंधक बनाकर घटना को अंजाम देकर भाग निकला। घटना की जानकारी देते हुए मंजरी बेगम ने बताया कि वह आंगन में काम करने के साथ मोबाइल से बात रह रही थी।

इसी दौरान तीन चार आदमी मास्क पहने काले लिवास में धावा बोलकर उसेबबांध दिया, सभी अपराधी अलग-अलग घर में घुस कर बक्सा में रखा लगभग पौने भरी सोना, 25 भरी चांदी के जेवरात के साथ 10 हजार नगदी लेकर भाग निकला। इस दौरान अपराधियों ने घर का सामान इधर उधर निकाल कर फेंक दिया। मंजरी बेगम ने यह भी बताया कि घटना के पूर्व कोई लड़का यह भी पूछ कर गया था कि घर में उसका भाई निहाल या और कोई और है कि नहीं।

जिले में बढ़ा अपराध का ग्राफ 

जिले में हाल के दिनों में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं। झिलझिली पंचायत के छोटी झिलझिली में किसान की बेटी को बंधक बनाकर लूटने की घटना से लोग सहमे हुए हैं। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.