भागलपुर, जेएनएन। बाइक चोरों का आतंक फिर से बढ़ गया है। दो दिनों के भीतर बाइक चोरों ने सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज के बॉडीगार्ड दिलीप कुमार सैनी समेत चार अन्य लोगों की बाइक अलग-अलग इलाकों से उड़ा ली। दिलीप सैनी की बाइक सैंडिस कंपाउंड के पास से 28 जून को चोरी हुई। उन्होंने तिलकामांझी चौकी में केस दर्ज कराया है। इशाकचक इलाके के विक्रमशिला कॉलोनी से चोरों ने नवगछिया के बिहपुर निवासी सौरभ कुमार की बाइक चोरी कर ली। उन्होंने इशाकचक थाने में मामले का केस दर्ज कराया है।

इसी तरह कंबाइंड बिल्डिंग से चोरों ने कार्यपालक अभियंता लोक स्वास्थ्य प्रमंडल में तैनात मिन्हाज आलम की बाइक चुरा ली। वे अकबर नगर के रहने वाले हैं। कार्यालय में दफ्तरी के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने जोगसर चौकी में मामला दर्ज कराया है। वहीं सन्हौला इलाके के श्रीचक गांव निवासी अंशु कुमार की बाइक चोरों ने भीखनपुर रोड स्थित एक मॉल के बाहर से चोरी कर ली। उन्होंने इशाकचक थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। इसके अलावा भी पिछले दिनों सैंडिस कंपाउंड के पास से बाइक की चोरी हुई है। भागलपुर पुलिस ने बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए टास्‍क फोर्स का भी गठन किया था। वहीं, सभी थानों को भी कई निर्देश दिए हैं। बाइक चोरी की घटना को रोकने के लिए पुलिस सफल नहीं हो पा रही है।

बाइक चोर गिरफ्तार

गोपालपुर थाना की पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में नवगछिया थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी दिलखुश यादव को गिरफ्तार किया है। गोपालपुर थानाध्यक्ष श्रीकांत भारती ने बताया कि दिलखुश का नाम बाइक चोरी में आया है।  बाइक चोर गिरोह के दो आरोपित को पूर्व में भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

 

शराब के साथ एक गिरफ्तार

बिहपुर पुलिस ने प्रखंड के मिलकी गांव में छापेमारी कर सात लीटर देशी शराब के साथ राजेश कुमार चौधरी उर्फ रामू को गिरफ्तार किया है।

 

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस