भागलपुर / कटिहार, जेएनएन।  कटिहार और नवगछिया क्षेत्र में दो महिला समेत एक बच्‍चेकी हत्‍या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कटिहार के आजमनगर थाना केरतिया गांव में शुक्रवार को महिला का शव शौचालय की टंकी से बरामद किया। हत्या कर शव छुपाने की कोशिश की गई। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।आसपास के लोगों ने बताय कि महिला की हत्‍या कर किसी ने शव को यहां फेंक दिया है। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं, नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के डिमाहा गांव में विवाहिता और उसके एक वर्षीय पुत्र की जहर देकर हत्या करने के बाद शव को गंगा में फेंक देने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी देते हुए विवाहिता के पिता खरीक थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवासी नवीन मंडल ने गोपालपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

नवीन मंडल का आरोप है कि दो दिनों पूर्व डिमाहा में मेरी पुत्री रुणा देवी और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद ससुराल वालों ने रुणा देवी और उसके एक वर्षीय पुत्र की जहर खिलाकर हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए शव को गंगा नदी में फेंक दिया। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना मिलने पर जब मैं बेटी के ससुराल पहुंचा तो सभी घरवाले फरार थे। पांच वर्ष पूर्व रुणा देवी की शादी हुई थी, जिससे दो बच्चे थे। नवीन ने रुणा के पति हरिबोल मंडल और ससुर पेरू मंडल सहित सात लोगों को आरोपी बनाया है।

इधर, ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि सास से झगड़े के बाद विवाहिता ने गुस्से में जहर खा ली और अपने बच्चे को स्तनपान करा दी, जिससे थोड़ी देर बाद दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपितों ने आनन-फानन विवाहिता और मासूम के शव को गंगा में बहा दिया। बहरहाल, गोपालपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस