Move to Jagran APP

बागबाड़ी में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर बम से हमला

बबरगंज इलाके के बाजार समिति में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने बम बाजी कर दी। जिसमें कई पुलिस वाले बाल बाल बचे। पुलिस ने मौके से भाग रहे दो बदमाशों को खदेड़ कर दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 02:19 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:10 AM (IST)
बागबाड़ी में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर बम से हमला
बागबाड़ी में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर बम से हमला

भागलपुर। बबरगंज इलाके के बाजार समिति में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने बम बाजी कर दी। जिसमें कई पुलिस वाले बाल बाल बचे। पुलिस ने मौके से भाग रहे दो बदमाशों को खदेड़ कर दबोच लिया। उनकी पहचान अलीगंज महेशपुर के रितेश कुमार और सकरुल्लाचक के लड्डू यादव के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने उनके पास से एक जिंदा बम बरामद किया है। यह जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने दी है।

loksabha election banner

एसएसपी ने बताया कि शाम में अचानक सूचना मिली की कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बम के साथ बागबाड़ी में जुटे हैं। सूचना मिलते ही उन्होंने सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की। सिटी डीएसपी, बबरगंज चौकी इंचार्ज पवन कुमार सिंह को दल बल के साथ लेकर बागबाड़ी पहुंचे। पुलिस टीम को देखते हुए बदमाशों के बीच अफरा तफरी मच गई। कई बदमाश इधर-उधर भागने लगे। पुलिस वालों ने जब बदमाशों को खेलना शुरू किया तो भाग रहे एक बदमाश ने पुलिस टीम पर बम फेंक दिया।

धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी। बम फेंकते पुलिस वालों के बीच दहशत फैल गई विस्फोट होने के बाद पुलिस टीम ने अपने हथियार के साथ मोर्चा संभाल लिया। बम हमले के बाद भी पुलिस पीछे नहीं हटी। पुलिस टीम पोजीशन लेते हुए आगे बढ़ी। कुछ बदमाश भागने में सफल रहे। लेकिन लड्डू यादव और रितेश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों बदमाशों को बुधवार को जेल भेजा जाएगा। इस मामले में दोनों बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पुलिस अन्य अपराधियों की भी पहचान कर रही है। सभी पर विस्फोटक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। लड्डू यादव नशे की हालत में था।

पूर्व में भी लोहा चोरों ने किया था बम से हमला

बबरगंज पुलिस टीम पर 11 फरवरी 2020 को सिल्क मिल में लोहा चोरी करने वाले अपराधियों ने बम से हमला कर दिया था। जिसमें कुछ लोग घायल भी हुए थे। पुलिस ने इस मामले में पाच अपराधियों को दबोच कर जेल भेजा था। उन लोगों ने पुलिस पर बम से हमले की बात स्वीकारी थी। करीब एक दर्जन से ज्यादा अपराधी लोहा चोरी करने के लिए बागबाड़ी स्थित सिल्क मिल में घुसे थे। सूचना मिलने पर उन्हीं को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.