Move to Jagran APP

बरारी में व्यवसायी ने खुद को गोली मार ली

बरारी फेरी रोड में राजकिशोर (राजा) मंडल के पुत्र व्यवसायी प्रभाष कुमार उर्फ फुलचन (47) ने गुरुवार की सुबह अपने कमरे में खुद को गोली मार ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से एक पिस्टल और एक शीशी मिला है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 02:22 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:12 AM (IST)
बरारी में व्यवसायी ने खुद को गोली मार ली
बरारी में व्यवसायी ने खुद को गोली मार ली

भागलपुर। बरारी फेरी रोड में राजकिशोर (राजा) मंडल के पुत्र व्यवसायी प्रभाष कुमार उर्फ फुलचन (47) ने गुरुवार की सुबह अपने कमरे में खुद को गोली मार ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से एक पिस्टल और एक शीशी मिला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

स्वजनों के अनुसार रात में बुधवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य अपने कमरे में सोने चले गए थे। गुरुवार की सुबह छह बजे फुलचन को जगाने उनकी पत्‍‌नी कनक लता गई थी, लेकिन कमरे का दरवाजा बंद मिला। काफी देर खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को दी। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में फुलचन खून से लथपथ पड़े थे। उनकी बायीं कनपटी पर गोली लगी थी। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह तीन बजे के आसपास फुलचन ने अपनी बायीं कनपटी में गोली मार ली। फुलचन के छाती पर पिस्टल था, जबकि गोली चलने की आवाज घर के किसी सदस्यों को सुनाई नहीं पड़ी। पुलिस ने फुलचन के पुत्र आशीष कुमार के बयान पर अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। वहीं, दोपहर बाद एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर जांच करने मौके पर पहुंची।

----------------

बैकरी का करते थे व्यवसाय

स्वजनों ने बताया कि फुलचन बैकरी का व्यवसाय करते थे। हालांकि कुछ दिनों से वह फल का व्यवसाय कर रहे थे। साथ ही वह पुल घाट के समीप मजार का सेवादार भी बन गए थे। मजार पर वह जलसे के आयोजन की तैयारी कर रहे थे। कुछ दिन पहले उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ बैठक भी की थी। वह मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। एक दिन पूर्व फुलचन ने अपनी बड़ी बहन मृदुला देवी से कहा था कि मेरी पत्‍‌नी और बच्चे का ख्याल रखना। इस पर मृदुला ने ऐसी बातें नहीं करने की सलाह दी थी।

---------------------

कोट

मामले की कई बिंदु पर जांच की जा रही है। एफएसएल की जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर।

-------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.