Move to Jagran APP

आउट सोर्सिंग के विरोध में सोमवार से हड़ताल

नगर निगम में आउट सोर्सिग कंपनी से कार्य कराने के विरोध में शुक्रवार को संयुक्त भवन परिसर में दैनिक सफाई मजदूर संघ के अध्यक्ष लड्डू हरि की अध्यक्षता में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 02:05 AM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 06:09 AM (IST)
आउट सोर्सिंग के विरोध में सोमवार से हड़ताल
आउट सोर्सिंग के विरोध में सोमवार से हड़ताल

भागलपुर। नगर निगम में आउट सोर्सिग कंपनी से कार्य कराने के विरोध में शुक्रवार को संयुक्त भवन परिसर में दैनिक सफाई मजदूर संघ के अध्यक्ष लड्डू हरि की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सोमवार से सफाई मजदूरों ने अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है। देर शाम संघ से जुड़े मजदूरों ने नगर निगम के प्रवेश द्वार पर नारेबाजी की।

loksabha election banner

नगर निगम में कार्य करने वाले 1100 मजदूरों का आउट सोर्सिग कंपनी में समायोजन करने का नगर विकास विभाग ने निर्देश जारी किया। सफाई कर्मियों ने कहा, पहले भी आउटसोर्सिग कंपनियों से कार्य कराया गया है। कंपनी मजदूरों के ईपीएफ का पैसा तक ले भागी। ऐसे में कंपनी के कार्यो पर भरोसा नहीं है।

नगर निगम सफाई कर्मचारी संघ ने अपना मांग पत्र प्रमंडलीय आयुक्त, डीएम, नगर आयुक्त व एसडीओ को सौंपा है।

वहीं, उप नगर आयुक्त सत्येंद्र वर्मा ने कहा कि सरकार के दिशा निर्देश के आलोक में जो भी होगा बेहतर सुविधा देने का प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.