भागलपुर, जेएनएन। जदयू नवगछिया के जिलाध्यक्ष बीरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को जिला कार्यालय में विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया। मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश स्तर पर क्षेत्रीय संगठन प्रभारी, जिला संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष और सभी विधानसभा प्रभारी को मास्टर ट्रेनर बनाया गया है। ये सभी विधानसभा स्तर पर प्रखंड से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रशिक्षित करेंगे।

प्रशिक्षण के बाद पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच पार्टी की नीति, विचारधारा और सरकार की योजनाओं को बताने का काम करेंगे। सभी पंचायत अध्यक्षों को अपने आवास पर पार्टी का झंडा लगाने का निर्देश भी दिया। मीडिया सेल जिला संयोजक रवि कुमार ने बताया कि 10 फरवरी को बिहपुर और 11 फरवरी को गोपालपुर विधानसभा में प्रशिक्षण कार्यक्रम होगा।

बैठक में गोपालपुर विधानसभा प्रभारी सुबोध चौहान, जिला महासचिव त्रिपुरारी कुमार भारती, प्रखंड अध्यक्ष साकेत बिहारी, मुरारी मंडल, चंद्रिका मंडल, अतिपिछडा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह, जिला सचिव हरशंभू सिंह, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार साह, मु. गुलाम अली, माधवेंद्र प्रसाद गुप्ता व गोपालपुर विधानसभा के सभी पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस