Move to Jagran APP

पशु व्यवसायी से लोदीपुर जमसी पथ पर 16 लाख रुपये की लूट Bhagalpur News

भागलपुर में एक लूट की घटना में सनसनी फैला दी है। 16 लाख रुपये की लूट कर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दे डाली। कुछ इस तरह अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 09:45 AM (IST)
पशु व्यवसायी से लोदीपुर जमसी पथ पर 16 लाख रुपये की लूट Bhagalpur News
पशु व्यवसायी से लोदीपुर जमसी पथ पर 16 लाख रुपये की लूट Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। लोदीपुर के जमसी इलाके में तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने पशु व्यवसायी मु.फरखु आलम से शनिवार की शाम 16 लाख रुपये लूट लिए। व्यवसायी नवगछिया के गोपालपुर इलाके के रहने वाले हैं। उन्होंने दो दिन पहले धोरैया के पशु हाट से कई पशु खरीदे थे। इसी का रुपये लेकर वे गोपालपुर से धोरैया के लिए अपनी बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे। जमसी के पास हथियारबंद बदमाशों ने उनकी गाड़ी को रोककर घेर लिया। पिस्टल के बल पर उनके पास रखे 16 लाख लूट लिए। इसके बाद सभी बदमाश बाईपास रोड की तरफ भाग निकले।

loksabha election banner

घटना की जानकारी होने एसएसपी आशीष भारती, सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर निसार अहमद शाह समेत आधा दर्जन थाने की पुलिस जांच के लिए पहुंची। एसएसपी ने पीडि़त पशु व्यवसायी से पूछताछ की इसके बाद घटनास्थल के आसपास भी जाकर लोगों से जानकारी ली। एसएसपी ने इलाके में देर रात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया। सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया है।

नवगछिया से ही कर रहे थे रेकी

पुलिस ने बताया कि जिस तरह बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, उससे आशंका है कि बदमाश नवगछिया से ही पशु व्यवसायी की रेकी कर रहे थे। इस आशंका को लेकर नवगछिया एसपी निधि रानी से भी संपर्क किया गया। नवगछिया एसपी को भी अपने इलाके के अपराधियों पर नजर रखने के लिए कहा गया है। पुलिस ने लूट की घटना के बाद कई जगहों पर चेकिंग भी लगाई। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। पशु व्यवसायी द्वारा बताए हुलिए के आधार पर भी कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। लेकिन उनकी पहचान नहीं हो सकी।

पशु व्यवसायी से लूट मामले में लोदीपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है। - आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.