भागलपुर। सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में आर्यभट्ट पब्लिक स्कूल के बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। छात्रा अंजली कुमारी 91.2 और छात्र मानस 90 फीसद अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉपर बने। रिषिता ने 90 फीसद अंक हासिल किए। विद्यालय के तीन छात्रों ने 90 फीसद से अधिक, 27 छात्रों ने 80 फीसद से अधिक एवं 62 छात्रों ने 75 फीसद से अधिक अंक प्राप्त किए।

संस्थान की निदेशक डॉ. रंभा सिंह, डॉ. अजय कुमार सिंह के साथ-साथ शिक्षक डॉ. सुदर्शन कुमार, डॉ. दयाशंकर प्रसाद सिंह, डॉ. जितेंद्र प्रसाद मोदी, अभिषेक सिन्हा एवं पंकज कुमार ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन हर्ष व्यक्त किया है।

..................

रामानुजम एकेडमी के शत-प्रतिशत छात्र सफल

भागलपुर : रामानुजम एकेडमी के शत-प्रतिशत छात्रों ने सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में सफलता अर्जित की है। श्रेया 88 फीसद अंक प्राप्त कर स्कूल टॉपर बनीं। संस्थान के निदेशक संदीप रंजन ने सफल बच्चों को बधाई दी है।

.................

डिवाइन हैप्पी स्कूल का बेहतर प्रदर्शन

भागलपुर : सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में डिवाइन हैप्पी स्कूल के बच्चों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। विज्ञान गणित में सात बच्चों ने 80 फीसद से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। जीव विज्ञान में पांच बच्चों को 80 फीसद से अधिक अंक आया है। हिमांशु पंडित ने सर्वाधिक 91.8 फीसद अंक हासिल किए। विद्यालय की प्राचार्य डॉ. अनीता पांडेय ने बच्चों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी है।

................

इनोवेशन एकेडमी के बच्चे रहे सफल

भागलपुर : एनोवेशन एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई 12वीं में जबरदस्त सफलता हासिल की है। निदेशक आरके झा ने बताया कि 42 बच्चों ने 70 फीसद से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। राहुल कुमार को 93, शालू रानी को 92, नीशू कुमारी को 90, निकिता कुमारी चौहान को 90 फीसद अंक मिले हैं। निदेशक ने बच्चों की सफलता का श्रेय स्कूल के शिक्षकों को दिया है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप