Move to Jagran APP

'गलत जगह छूते हैं सर जी', मां से 11 साल की बच्ची ने बताई अररिया के प्राइवेट स्कूल के प्रधानाध्यापक की अश्लील करतूत

बिहार के अररिया जिले में एक 11 साल की छात्रा ने निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक की करतूतों के बारे में अपनी मां को जो कुछ बताया। उसके बाद सभी चौंक गए। हास्टल में रहकर पढाई करने वाली छात्रा के साथ अश्लील हरकत का आरोप लगाते हुए स्वजनों ने अररिया पुलिस...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 09:50 AM (IST)
'गलत जगह छूते हैं सर जी', मां से 11 साल की बच्ची ने बताई अररिया के प्राइवेट स्कूल के प्रधानाध्यापक की अश्लील करतूत
अररिया का मामला- स्वजनों ने आवेदन में लगाया आरोप।

संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया): फारबिसगंज के प्रोफेसर कालोनी स्थित एक निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक पर उसी विद्यालय में पढ़ने वाली 11 वर्ष की छात्रा ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा के पिता ने घटना को लेकर स्थानीय थाना में आवेदन दिया है। आवेदन पर पुलिस के द्वारा केस दर्ज कर जांच की जा रही है। थाना में दर्ज कराए गए केस में पिता ने बताया है कि फारबिसगंज के एक गांव का निवासी है। प्रोफेसर कालोनी स्थित निजी विद्यालय के छात्रावास में रहते हुए उसके पुत्र एवं पुत्री पढ़ते हैं।

loksabha election banner

आवेदन में आगे कहा गया कि विगत 24 मई मंगलवार की रात आठ बजे विद्यालय के छात्रावास से किसी अन्य मोबाइल नंबर से उसके पुत्री ने फोन किया और पेट में दर्द होने की बात कहकर मिलने के लिए बुलाया। बुधवार 25 मई को दोपहर लगभग डेढ़ बजे वह निजी विद्यालय के छात्रावास पहुंचा। छात्रावास पहुंचते ही उसकी पुत्री दौड़ कर आई और उसके गले लगकर लिपट कर जोर जोर से रोने लगी और घर जाने की जिद करने लगी। जिसके बाद उसने स्कूल के संचालक सह प्रधानाध्यापक से अपनी पुत्री को घर ले जाने और कुछ दिनों में पुन: वापस ले आने की बात का आग्रह किया। जिस पर प्रधानाध्यापक ने स्वीकृति प्रदान की। जब वह अपने पुत्री को लेकर घर पहुंचा तो घर पहुंचते ही उसकी पुत्री अपने मां से लिपट कर रोने लगी और अपनी आपबीती सुनाई।

दिए गए आवेदन में बताया गया है कि 11 वर्षीय कक्षा दो की छात्रा उसकी पुत्री ने बताया है कि स्कूल के प्रधानाध्यापक ने गर्म पानी देने के बहाने उसे बुलाया और उसके शरीर के अंग पर अश्लील हरकत करने लगा। जब उसने विरोध किया तो प्रधानाध्यापक ने माफी भी मांगी और कहा कि इसकी जानकारी किसी को नहीं देना है। इधर मामले में थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल निजी विद्यालय छात्रावास पहुंचकर जांच की। जहां छात्रावास में आरोपित प्रधानाध्यापक नहीं मिले। लेकिन मौजूद शिक्षिका ने बताया कि प्रधानाध्यापक दो दिनों से सिलीगुड़ी अपने किसी रिश्तेदार के इलाज कराने गए हैं।

शिक्षिका ने प्रधानाध्यापक पर लगाए गए आरोप को झूठा एवं मनगढंत बताया। शिक्षिका ने कहा कि बेवजह बदनाम करने के लिए इस तरह की षड्यंत्र रचकर प्रधानाध्यापक को फंसाया जा रहा है। वहीं मामले में थानाध्यक्ष ने आवेदन पर केस कर कार्रवाई करने की बात कही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस विभिन्न ङ्क्षबदुओं पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.