Move to Jagran APP

बांका में दिनदहाड़े माइक्रो फाइनांस कंपनी कर्मी से 1.07 लाख की लूट

बांका जिले के धोरैया में कदमा मोड़ के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को दिन दहाड़े हथियार के बल पर माइक्रो फाईनांस कंपनी के एजेंट से 1.07 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 07:47 PM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 10:39 PM (IST)
बांका में दिनदहाड़े माइक्रो फाइनांस कंपनी कर्मी से 1.07 लाख की लूट
बांका में दिनदहाड़े माइक्रो फाइनांस कंपनी कर्मी से 1.07 लाख की लूट

बांका (जेएनएन)। बांका जिले के धोरैया में कदमा मोड़ के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को दिन दहाड़े हथियार के बल पर माइक्रो फाइनांस कंपनी के एजेंट से 1.07 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस बाबत कंपनी के एजेंट अमरजीत कुमार ने दो अज्ञात के खिलाफ धोरैया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वह खगडिय़ा जिले के परबत्ता थाने के नयाटोला गांव के रहने वाले हैं। इधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट के पचास हजार नगदी और लूट में शामिल बाइक को भूसिया से बरामद कर ली है। वहीं, लूट में शामिल अपराधी करण पासवान की पत्नी विश्वकर्मा देवी को हिरासत में लिया गया है।  

loksabha election banner

एजेंट के अनुसार, क्षेत्र की विभिन्न शाखाओं से रुपये की वसूली कर कुल राशि बाइक की डिक्की में रखकर शुक्रवार की दोपहर को वे रजौन कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान कदमा मोड़ गांव से कुछ ही दूर पहले दो बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उन्हें रोककर पिस्तौल का भय दिखाकर उनसे बाइक की चाबी छीन ली। उन्होंने बाइक की डिक्की खोलकर उसमें रखे सारे रुपये, मोबाइल व टैब निकाल कर रजौन की ओर भाग गए। दोनों अपराधियों द्वारा हेलमेट पहने होने के कारण वे उनका चेहरा नहीं देख पाए।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट के पचास हजार नगदी व लूट में शामिल बाइक को भूसिया से बरामद कर ली है। इस मामले में लूट में शामिल अपराधी करण पासवान की पत्नी विश्वकर्मा देवी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि विभिन्न कमेटी से रुपये लेकर अमरजीत बाइक से रजौन कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान कदमा मोड़ गांव से पहले दो बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उसे रोककर पिस्तौल सटाते हुए बाइक की चाभी छिन ली। और बाइक की डिक्की में रखे 1.7 लाख नगदी मोबाइल, टैब लूटकर रजौन की ओर भाग निकले। दोनों ही अपराधी हेलमेट लगाए थे।

इधर, एसडीपीओ एसके दास के नेतृत्व में गठित टीम ने छापेमारी कर शुक्रवार को रजौन के भूसिया निवासी करण पासवान के घर छापामारी की। इस क्रम में पत्नी विश्वकर्मा देवी ने अपने पति करण को भगवा दिया। जबकि घर की तलाशी के क्रम में लूट के 50 हजार रुपये नगदी व अन्य बैंक से संबंधित कागजात, मोबाइल व लूट में प्रयोग बाइक को बरामद कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि करण को भगाने के आरोप में उसकी पत्नी विश्वकर्मा देवी पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस उसे हिरासत में ले लिया है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह, बाराहाट थानाध्यक्ष अनिल कुमार, जयराम मिश्रा, धोरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार, बौसी थानाध्यक्ष राकेश गुप्ता, तकनीकी सेल के परीक्षित पासवान, प्रवेश कुमार भारती सहित अन्य थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.