Move to Jagran APP

पूर्णिया में थाने के सामने से शिक्षका और उसके पति से 1.50 लाख की छिनैती, पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल

बिहार के पूर्णिया जिले में अपराधियों के बुलंद हौसले देखने को मिले। यहां थाने के सामने से एक शिक्षिका और उसके पति से 1.50 लाख की छिनैती की गई। हाल ये रहा कि पुलिस को बाद में इसकी खबर लगी इधर हल्ला मच चुका था...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 07:49 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 07:49 PM (IST)
पूर्णिया में थाने के सामने से शिक्षका और उसके पति से 1.50 लाख की छिनैती, पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल
पूर्णिया में थाने के सामने से छिनैती...

संवाद सूत्र, कसबा (पूर्णिया): बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने कसबा पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बुधवार की शाम 4 बजे कसबा थाना के सामने से छिनैती की वारदात को अंजाम दिया और चलते बने। अपराधियों ने शिक्षिका एवं उसके पति से डेढ़ लाख रुपए झपट्टा मारकर छीन लिए। थाने के सामने हुई इस वारदात के बाद हलचल मच गई। वही पैसा छीन कर भाग रहे अपराधियों का पीछा करने के दौरान महिला शिक्षिका के पति सड़क पर गिर पड़ा, इसके चलते उसका पैर टूट गया।

loksabha election banner

घटना को लेकर डगरूआ थाना क्षेत्र के दुबैली गांव निवासी महिला शिक्षिका अरशदी बेगम ने बताया कि वो अपने पति मो. महफूज आलम के साथ बुधवार को भारतीय स्टेट बैंक की कसबा शाखा से डेढ़ लाख रुपए की निकासी कर वापस अपने घर दूबैली बाइक से जा रहे थे। इसी क्रम में कसबा थाना के सामने बाइक पर सवार दो अपराधियों ने थैले में रखे डेढ़ लाख रुपए झपट्टा मारकर लेकर चलते बने। इस दौरान उसके पति द्वारा भाग रहे अपराधियों को पीछा किया गया। पीछा करने के दौरान वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उनका पैर टूट गया।

वहीं, घटना को लेकर पीड़ित शिक्षिका के पति के द्वारा कसबा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस घटना के बाद थाना के मुख्य दरवाजे पर लगी सीसीटीवी तथा आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। घटना को लेकर कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है जल्दी घटना में शामिल अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

  • -स्कार्पियो का शीशा तोड़ 1.60 हजार रूपये लेकर अपराधी हुए चंपत
  • -घटना को मुख्य बाजार के पुराने सरस्वती सिनेमा हाल पास दिया गया अंजाम

पूर्णिया के बनमनखी अनुमंडल के मुख्य बनमनखी बाजार के पुराने सरस्वती सिनेमा हाल के समीप अपनी निजी स्कार्पियो लगाकर सब्जी खरीदने गए नीरज कुमार सिंह पिता कंचन कुमर ग्राम हरिपुरमादी, थाना बनमनखी की स्कार्पियो के दाहिने शीशा को तोड़ अज्ञात अपराधी 1 लाख 60 हजार रुपये निकाल कर चंपत हो गए। घटना बुधवार की दोपहर 3 बजे की है। पीड़ित नीरज कुमार ने भारतीय स्टेट बैंक की बनमनखी शाखा से उक्त रूपए निकाले थे। घटना की सूचना मिलते ही बनमनखी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची तथा आवश्यक जांच पड़ताल करने में लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.