Move to Jagran APP

डिप्रेशन में युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम, Facebook Live ऑन कर किया सुसाइड

घरेलू कलह से आहत एक युवक ने खौफनाक कदम उठाया। उसने फेसबुक पर लाइव सुसाइड कर सनसनी फैला दी। घटना बिहार के बेगूसराय की है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 10:58 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 08:59 PM (IST)
डिप्रेशन में युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम, Facebook Live ऑन कर किया सुसाइड
डिप्रेशन में युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम, Facebook Live ऑन कर किया सुसाइड

बेगूसराय [जेएनएन]। युवक ने पहले फेसबुक लाइव ऑन कर कैमरे को उस जगह पर फोकस किया, जहां वह सुसाइड करने जा रहा था। फिर, फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना बेगूसराय के बखरी नगर के अठखुट्टी मोहल्ले में मध्य रात्रि में हुई। जब इस सुसाइड को दिल्ली में रह रहे किसी जानने वाले ने फेसकुक पर लाइव देखा तो उसने फोन कर घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचते युवक की मौत हो चुकी थी।  घटना के पीछे घरेलू कलह की बात सामने आ रही है।

loksabha election banner

घरेलू तनाव के कारण किया सुसाइड
जानकरी के अनुसार बैंक प्रबंधक मंगल सिंह के छोटे पुत्र गौरव सिंह चंदेल घर की छत में लगे लोहे के एंगल से रस्सी के सहारे झूल गया। गौरव अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अठखुट्टी मोहल्ला स्थित अपने पैतृक आवास में रहता था। घर में हमेशा तनाव और कलह का माहौल बना रहता था।

रविवार को भी युवक की पत्नी के साथ नोकझोंक हुई थी। पत्नी ने मायके वालों को भी इसकी सूचना दी। मायके वाले देर शाम आए और विवाहिता व बच्चों को अपने साथ लेकर चले गए। तनाव और मानसिक परेशानियों से जूझ रहे युवक ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.