Move to Jagran APP

बख्शे नहीं जाएंगे कदाचार करने वाले

केंद्रीय चयन पर्षद द्वारा वनरक्षी पद की परीक्षा 16 जून को जिले के 11 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 10:33 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 06:35 AM (IST)
बख्शे नहीं जाएंगे कदाचार करने वाले
बख्शे नहीं जाएंगे कदाचार करने वाले

बेगूसराय। केंद्रीय चयन पर्षद द्वारा वनरक्षी पद की परीक्षा 16 जून को जिले के 11 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। सुबह दस से बारह बजे तक एक पाली में होने वाली इस परीक्षा को कदाचारमुक्त संचालित करने के लिए शुक्रवार को कारगिल भवन में डीएम-एसपी ने पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक की।

loksabha election banner

बैठक में जिलाधिकारी ने परीक्षा को साफ-सुथरे और कदाचारमुक्त माहौल में संपन्न कराने के लिए कई निर्देश दिए। डीएम ने सख्त लहजे में कहा कि अगर कोई भी परीक्षार्थी कदाचार करते हुए पकड़ा जाता है तो उसे तुरंत परीक्षा से निष्कासित किया जाएगा, बल्कि उस कक्ष के वीक्षक पर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने सदर एसडीओ को सभी परीक्षा केंद्रों के आसपास 144 लागू करने का भी निर्देश दिया। डीपीआरओ आशीष आनंद ने बताया कि फॉरेस्ट गार्ड पद पर बहाली हेतु उक्त परीक्षा आयोजित की जा रही है। इस परीक्षा में कुल दस हजार पांच सौ परीक्षार्थी शामिल होंगे। डीईओ देवेंद्र कुमार झा ने बताया कि बीपी प्लस टू स्कूल केंद्र पर 13 सौ, ओमर बालिका प्लस टू स्कूल पर 650, एमआरजेडी इंटर कॉलेज में 1850, बीएसएस कॉलेजीएट में 11 सौ, जेके प्लस टू स्कूल में पांच सौ, एसबीएसएस कॉलेज में 850, डीएवी इटवा बेगूसराय में 11 सौ, सेंट पॉल स्कूल मेन रोड में 11 सौ, सन फ्लावर स्कूल नागदह कपसिया में 550, विकास विद्यालय डुमरी में 1150 एवं आयोध्या ज्ञान भारती प्लस टू स्कूल में 350 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। बैठक में एसपी अवकाश कुमार, सदर एसडीओ संजीव कुमार चौधरी, डीपीओ समग्र शिक्षा संजय कुमार चौधरी सहित सभी पदाधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.