Move to Jagran APP

बिहार: प्रेमी युगल से मारपीट और बदतमीजी का वीडियो वायरल, युवती से दुष्कर्म की कोशिश

बेगूसराय में फिर से आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ मनचले प्रेमी जोड़े की पिटाई कर रहे हैं औऱ भद्दी-भद्दी गालियां देने के साथ ही युवती से दुष्कर्म की कोशिस कर रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 01:13 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2019 10:49 PM (IST)
बिहार: प्रेमी युगल से मारपीट और बदतमीजी का वीडियो वायरल, युवती से दुष्कर्म की कोशिश
बिहार: प्रेमी युगल से मारपीट और बदतमीजी का वीडियो वायरल, युवती से दुष्कर्म की कोशिश

बेगूसराय, जेएनएन। बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर बहियार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बदमाश प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर रहे हैं और इस दौरान ये बदमाश युवती के साथ भी अभद्रता करते है। साथ ही सभी दोनों को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे हैं।

prime article banner

प्रेमी युगल से मारपीट व बदतमीजी किए जाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है। स्थानीय मुखिया द्वारा उपलब्ध कराए गए इस वीडियो के संज्ञान में आते ही डीएसपी राजन सिन्हा नह्ये वीरपुर थानाध्यक्ष वरूण कुमार से मामले की पड़ताल कराई है।

वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए गए है। वीडियो बीते 24 मई को जगदर बहियार में बनाने की बात सामने आ रही है।

इधर, वायरल वीडियो को लेकर वीरपुर थानाध्यक्ष मैदा बभनगामा गांव में पीडि़ता के घर पहुंचकर जांच की। पीडि़ता अपने घर में सुरक्षित बताई गई है। इस संबंध में लड़की के पिता ने अब तक थाने में आवदेन नहीं दिया है। बताते चलें की वीरपुर थाने में शनिवार को एक नाबालिग के अगवा किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

प्राथमिकी में पीडि़त पक्ष ने नाबालिग को अगवा किए जाने का आरोप सुपारी साह समेत अन्य युवकों पर लगाया था। आवेदन में आरोपियों के परिजनों से शिकायत करने पर वीडियो वायरल किए जाने की धमकी भी दी गई थी। आज सुबह उक्त वायरल वीडियो को अपहृता से जोड़ कर देखा जा रहा था लेकिन पुलिस जांच में वायरल वीडियो दूसरा निकला है।

वीडियो में पकड़े गए प्रेमी युगल मैदा बभनगामा के हैं। खेतों में पटवन कर रहे युवकों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त वायरल वीडियो में सुपारी साह भी दिख रहा है। 

प्रेमी जोड़ी बार-बार बदमाशों से छोड़ देने की विनती कर रहे हैं, लेकिन बादमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। बदमाश लड़की को बार-बार भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। वीडियो में आ रही आवाज के अनुसार प्रेमी जोड़ी मैदा बभनगामा के बताए जा रहे हैं।

डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो वीरपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। इसके आधार पर बादमाशों की पहचान कराने का निर्देश दिया गया है। 

आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में भी बिहार में एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था। यह वीडियो बिहार के गया जिले का था जिसमें गांव के लोग प्रेमी जोड़े को गालियां देते हैं और उनसे अपने माता-पिता को बुलाकर लाने को कहते हैं। ग्रामीणों द्वारा की गई बदसलूकी से लड़की काफी डर जाती है। गांव के लोग दोनों पर फब्तियां कसते हैं और शादी कराने की बात करते हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.