Move to Jagran APP

Begusarai News: गंगा स्नान के दौरान दो छात्र डूबे, स्नान कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत

Begusarai News रविवार को चकिया थाना क्षेत्र के जयनगर गंगा घाट अमरपुर में स्नान करने के दौरान दो छात्र डूब गए। सूचना मिलते ही चकिया पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम डूबे हुए छात्रों की खोजबीन कर रही है।

By jayant kumarEdited By: Published: Sun, 25 Sep 2022 07:19 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:37 AM (IST)
Begusarai News: गंगा स्नान के दौरान दो छात्र डूबे, स्नान कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत
गंगा स्नान के दौरान दो छात्र डूबे।

बेगूसराय, जागरण संवाददाता। रविवार को चकिया थाना क्षेत्र के जयनगर गंगा घाट अमरपुर में स्नान करने के दौरान दो छात्र डूब गए। सूचना मिलते ही चकिया पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम डूबे हुए छात्रों की खोजबीन कर रही है। वहीं बछवाड़ा में गंगा स्नान कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई।

loksabha election banner

समाचार लिखे जाने तक दोनों छात्र नहीं मिल सके थे। स्थानीय लोगों के मुताबिक, डूबे हुए छात्र की पहचान गढहारा वार्ड संख्या-14 निवासी ग्रामीण चिकित्सक गौरीशंकर साह के 13 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार एवं आइओडब्ल्यू गढहारा में कार्यरत रेलकर्मी छोटेलाल पासवान के 14 वर्षीय पुत्र प्रियदर्शी कुमार पासवान के रूप में की गई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही दोनों छात्रों के स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

गंगा स्नान कर लौट रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

थाना क्षेत्र के रानी पंचवटी चौक पर रविवार को गंगा स्नान कर घर लौट रही एक वृद्धा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतका की पहचान रानी गांव निवासी प्रकाश राय की 65 वर्षीय पत्नी भाजपा दक्षिणी मंडल के उपाध्यक्ष घनश्याम कुमार राय की मां हीरा देवी के रूप में की गई। घटना के संबंध में स्थानीय मुखिया अमरजीत राय ने बताया कि हीरा देवी आश्विन अमावस्या के अवसर पर गंगा स्नान के पश्चात कलश स्थापना के लिए गंगाजल लेकर वापस घर लौट रही थी।

घर लौटने के क्रम में रानी पंचवटी चौक के समीप तेघड़ा से दलसिंहसराय की ओर जा रही तेज मारुति कार की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। इस घटना में गाड़ी चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। घटना के पश्चात बछवाड़ा थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। घटनास्थल पर स्वजनों के रोने बिलखने से माहौल गमगीन बन गया था।

स्थानीय पंसस सुधाकर मेहता, सरपंच सरोज राय, ग्रामीण नीरज कुमार बमबम आदि ने बताया कि आए दिन मुरली टोल प्लाजा से गोधना तक बेलगाम गाड़ियों की चपेट में आकर सड़क दुर्घटना में दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन एवं एनएचएआइ के अधिकारियों से मुरलीटोल प्लाजा से गोधना तक डिवाइडर निर्माण करवाने एवं दुर्घटनास्थल वाले चिन्हित जगहों पर बैरिकेडिंग करवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.