बेगूसराय : बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर पांच में बनाई गई पक्की नाली से जल निकासी नहीं हो रही है। लगभग दो महीने से इस नाली में गंदा पानी जमा है। नाली भर जाने से अब मोहल्ले का पानी पीसीसी सड़क पर जमा हुआ है। इससे बदबू निकल रही है। अब राहगीरों का चलना मुश्किल हो गया है। स्थानीय लोग जलनिकासी की व्यवस्था की मांग कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि नाली निर्माण कार्य में असावधानी बरती गई। नाला सड़क के तल से ऊंचा हो गया। जिससे सड़क का पानी नाला में नहीं जाकर सड़क पर ही जमा रहता है। यहां साल के लगभग छह महीने सड़क पर पानी जमा रहता है। बरसात के दिनों में तो स्थिति और खराब हो जाती है। ग्रामीण पथ पर दो से तीन फीट तक जलजमाव रहता है। विगत दिनों स्थानीय प्रशासन द्वारा जेसीबी के माध्यम से मुहल्ले से जलनिकासी कराई गई थी। इस बार भी वैसे ही हालत होते जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर बाड़ा गांव में मनोकामना महावीर मंदिर के समीप पश्चिम दिशा में जानेवाली ग्रामीण सड़क में बनाई गई पक्की नाली जाम है। नाली को एसएच 55 के बगल में बने मुख्य नाला से नहीं जोड़ा गया है, जिससे नाली का पानी नाला में नहीं गिरता है। यह मोहल्ले के पीसीसी सड़क पर ही जमा रहता है। इस पथ पर भी एक से डेढ़ फुट पानी सालों भर जमा रहता है। जलजमाव स्थल पर पानी सड़ने से दुर्गंध फैल रही है। इससे मोहल्लेवासी परेशान हैं।