Move to Jagran APP

18 घंटे में चोरी के अनाज बरामद, एक गिरफ्तार

बेगूसराय। बखरी पुलिस ने चोरी के 18 घंटे के अंदर वार्ड संख्या 12 स्थित वासुदेश्वर महादेव मंदिर के समीप एक घर में छिपा कर रखे चोरी के अनाज बरामद कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने एक चोर को भी हिरासत में लेकर अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर कर दी है। डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर बखरी बाजार स्थित गोदाम से चोरी गई अनाजों की बरामदगी कर ली गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 06:53 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:53 PM (IST)
18 घंटे में चोरी के अनाज बरामद, एक गिरफ्तार
18 घंटे में चोरी के अनाज बरामद, एक गिरफ्तार

बेगूसराय। बखरी पुलिस ने चोरी के 18 घंटे के अंदर वार्ड संख्या 12 स्थित वासुदेश्वर महादेव मंदिर के समीप एक घर में छिपा कर रखे चोरी के अनाज बरामद कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने एक चोर को भी हिरासत में लेकर अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर कर दी है। डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर बखरी बाजार स्थित गोदाम से चोरी गई अनाजों की बरामदगी कर ली गई है। चोरी में संलिप्त चोरों की पहचान कर ली गई है जिसके जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीएसपी ने चोर की गिरफ्तारी व बरामदगी में लगी पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की अनुशंसा करने की बात कही है। पुलिस कार्रवाई से बखरी बाजार के आम लोगों ने राहत की सांस ली है। बताते चलें कि बीते एक पखवाड़े से चोर गिरोह ने बखरी शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है। भाजपा नेता के भाई के गोदाम में हुई थी चोरी :

loksabha election banner

बीते शुक्रवार की रात चोरों ने भाजपा नेता सह नगर पार्षद सिधेश आर्य के छोटे भाई के गोदाम से लाखों के अनाज पर हाथ साफ कर दिया था। इस संबंध में पीड़ित व्यवसायी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि चोर पड़ोस की छत के छज्जा के माध्यम से गोदाम में घुसे थे। चोरी की उक्त वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी। फुटेज में दिख रहा है कि चोरों ने गोदाम का मुआयना किया और कीमती अनाजों की बोरियों को छत पर ले जाकर बाहर सड़क पर फेंक दिया। चोर अनाज की बोरियों को सड़क पर से सर पर उठा कर ले गए थे। सड़क पर माथे पर बोरियां ले जाते चोरों की तस्वीर बखरी बाजार के अन्य व्यवसायियों के प्रतिष्ठान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में चोरों की संख्या चार दिख रही है। चारों में एक लगंड़ा कर चल रहा है, पुलिस ने उसकी पहचान लाइनर के रूप में की है।

कहते हैं व्यवसायी:

व्यवसायी सुरक्षा मंच के अध्यक्ष सह बखरी नगर पार्षद सिधेश आर्य ने कहा कि बीते एक पखवारे में नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की कई घटनाएं लगातार हो चुकी है। ठंड में चोरी की घटनाएं भी बढ़ जाती है। पुलिस प्रशासन को इसकी रोकथाम के लिए अधिक सजग होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नगर क्षेत्र में ऐसे चोरों का ग्रुप सक्रिय है, जो लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहा है। पुलिस प्रशासन को इसे चुनौती के रूप में लेना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.