बेगूसराय। थाना क्षेत्र के हरिहरपुर चकउधो गांव में गुरुवार की देर रात्रि बेखौफ अपराधियों ने सोये अवस्था में एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना के अनुसार हरिहरपुर चकउधो निवासी 55 वर्षीय लोहा महतो पत्नी के साथ घर से कुछ दूर डेरा पर सोए हुए थे। इसी दौरान दो अज्ञात नकाबपोश अपराधियों ने सोए लोहा महतो को गोली मार कर फरार हो गए। गोली की ¨चगारी से पत्नी भी घायल हो गई। गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोगों के साथ-साथ घर के सदस्य मौके पर पहुंचकर घायल लोहा महतो को अस्पताल पहुंचाया। परंतु, चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र कारी महतो ने बताया कि किसी से कोई विवाद नहीं था और ना ही अपराधी की पहचान हो सकी है। घटना के बाद परिजनों में दहशत व्याप्त है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस संबंध में थाना प्रभारी राजवेंद्रु प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran